Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 16, 2022

राजामाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में गुना-ईस्टर्न हाईट्स स्कूल के बीच हुआ मैत्री मैच


शिवपुरी
- मप्र शासन की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की पूज्य माताजी कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया अम्मा महाराज की जन्म जयंती के अवसर पर जिला खेल परिसर में गुना और ईस्टर्न हाईट्स स्कूल की टीमों के बीच मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच खेला गया। जिसकी आगवानी वरिष्ठ क्रिकेटर कोच शमी खान के द्वारा की गई। 

यहां दोनों ही टीमों से परिचय प्राप्त करने के बाद हुए इस मुकाबले में गुना की टीम ने बल्लेबाजी की जिसमें नवांश शर्मा ने 64 रन, विनम्र भार्गव ने 28 रन एवं प्रिंस अग्रवाल ने 3 व कृष्णा माथुर और अभिराज ने दो-दो विकेट लेकर पूरी गुना की टीम को 77 रनों के स्कोर पर आउट कर दिया। इसके बाद जबाब में उतरी ईस्टर्न हाईट्स स्कूल की टीम का नेतृत्व विद्यालय संचालक सुबोध अरोरा एवं प्राचार्य श्रीमती नीलम अरोरा के द्वारा किया गया जिनकी टीम की ओर से कौशल ने सर्वाधिक 32 रन, अन्वय ने 29 रन का योगदान देते हुए अपनी टीम को 3 विकेट से जिताने में महती भूमिका निभाई। 

यहां गुना की ओर से आयुष और कृष्णगोपाल बाथम ने दो-दो विकेट लिए लेकिन अपनी टीम को जिता ना सके। यहा गुना टीम के कोच राहुल तिवारी सहित शिवपुरी से हेमंत दादा ने प्रतियोगिता में अपना योगदान दिया। यहां इस मैत्रीपूर्ण मुकाबले पर कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया को स्मरण करते हुए दो मिनिट का मौन धारण कर उन्हें नमन किया और विजेता व उपविजेता टीम को शिवपुरी क्रिकेट एकादमी के कोच शमी खान के द्वारा पुरूस्कृत किया गया।

No comments:

Post a Comment