Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 7, 2022

मनियर में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफास, अवैध संबंधों ने ली मृतक की जान, दोनों आरोपी गिरफ्तार


मृतक की पत्नी एवं प्रेमी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

शिवपुरी। पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक के द्वारा मनियर क्षेत्र में गला रेंत कर की गई राकेश जाटव की हत्या के मामले का पर्दाफाश किया गाय। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की पत्नि और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक की पत्नि कमलेश जाटव ने पुलिस 30 सितम्बर को शिकायत करते हुए बताया कि वह घर से माता की झांसी केखने गई थी। लौटकर आई तो देखा कि पति खटिया पर रक्तरजिंत अवस्था में पडा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302, 34 हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया।
इसी दौरान पुलिस थाना कोतवाली सुनील खेमरिया के द्वारा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया व एसडीओपी अजय भार्गव के निर्देशन में टीम बनाकर कार्य किया जिसमें एसआई अरविन्द छारी, सुमित शर्मा के द्वारा पूरे मामले की पड़ताल की गई। यहां विवेचना के दौरान जब पुलिस ने पता किया तो एक युवक सोनू पठान पुत्र सलीम पठान उम्र 24 साल निवासी लक्ष्मीनारायण बाली गली कमलागंज ने बताया कि इस घटना के दौरान दो युवक संदिग्घ उसे लगे थे। जिसकी उसने वीडियों बना ली है। संभवत: इन्हीं ने इस घटना को अंजाम दिया है। जिस पर से पुलिस ने इस मामले में वीडियों में दिख रहे दोनों लोगों को उठाया और पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी सोनू पठान और मृतक की पत्नि कमलेश पीछे खेत में बदहवास हालातों में मिले थे। जिस पर से हमने इन्हें कहा कि वह यह सब खुले में क्यों कर रहे है तो सोनू ने उनकी वीडियों बना ली थी। यह वही वीडियों है। जिस पर से पुलिस ने फिर से सोनू और कमलेश से पूछताछ की तो आरोपीयों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि आरोपी सोनू पठान के महिला से अवैध संबंध थे। जिसके चलते उसका आरोपी के घर आना जाना था। यह बात पति को पता चली तो वह इसपर आपत्ति दर्ज कराने लगा। बस इसी बात को लेकर पत्नि कमलेश ने अपने प्रेमी सोनू के साथ मिलकर बका से युवक का गला काटकर हत्या कर दी और मामले को छुपाने के लिए पुलिस को गुमराह करता रहा। बताया गया है कि आरोपी सोनू का भाई भी एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। जिसपर से पुलिस ने सोनू और मृतक की पत्नि कमलेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है।
इस टीम ने दिखाई मामले के खुलासे में सक्रियता
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में थाना प्रभारी टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया के द्वारा इस अंधे हत्याकाण्ड की गुत्थी सुलझाने को लेकर एक टीम बनाई और इस टीम ने ही मामले के खुलासे में सक्रियता दिखाते हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसमें थाना प्रभारी कोतवाली सुनील खेमरिया, अरविंद छारी, सुमित शर्मा, सुल्तान सिंह, ऊदल सिंह, नरेश यादव, अजीत, भूपेन्द्र, हरेन्द्र, बृजेन्द्र, रष्मि भार्गव, आनंद की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment