Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 20, 2022

फसल में आग लगाकर कर दी मारपीट, एसपी से शिकायत कर कार्यवाही की मांग


शिवपुरी-
रंजिशन विवाद रखने वाले आरोपियों के द्वारा फरियादी व उसके परिजनों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और मारपीट में घायल परिवार ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। मामले को लेकर पीडि़त ने अपने साथ हुई घटना को लेकर मौजूद मीडिया के समक्ष अपनी पीड़ा को बयां किया। इस मामले में फरियादी की शिकायत पर एसपी ने उचित कार्यवाही का आश्वासन पीडि़त परिवार को दिया है।

एसपी को सौंपे शिकायती आवेदन में फरियादी अनिल पुत्र मुन्ना लाल जाटव निवासी ग्राम झण्डा तह.नरवर थाना करैरा जिला शिवपुरी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ पिता की 2 बीघा भूमि में मूंगफली की फसल कर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे इसी बीच मूंगफली को उखाड़कर एक जगह खेत में लॉक करके रख दिया गया और थ्रेशर से निकलवाने की तैयारी थी। तभी योजनाबद्ध तरीके से षडयंत्रपूर्वक महेन्द्र जाटव ने थाने में सांठगांठ करते हुए 5 अक्टूबर की घटना आग लगाने की बताकर 6 अक्टूबर को पुलिस थाना करैरा में लिखित आवेदन भी दे दिया और तभी महेन्द्र अपने साथियों के साथ फरियादी के खेत पर आए और पार्टी करते हुए फरियादी के खेत की मौजूद उखड़ी हुई मूंगफली को आग के हवाले कर दिया गया जिन्हें भागते हुए फरियादी ने भी देखा 

जिसमें महेन्द्र जाटव व सोबरन जाटव व अन्य लोग साथ में थे और इस तरह दो बीघा जमीन की फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई और प्रार्थी व परिजनों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत करैरा थाने में की तो वहां कम्प्यूटर से सादे कागज पर शिकायत दर्ज की गई जबकि प्रार्थी व मेरी भाभी रामकुमारी व भाई भगवान ने उक्त लोगों के नाम बताकर एफआईआर दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने नहीं लिखी। इसे लेकर फरियादी अनिल जाटव अपने परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और मामले की शिकायत करते हुए आगजनी की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

No comments:

Post a Comment