Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 16, 2022

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आह्वान जनपद अध्यक्ष रघुवीर सिंह रावत ने सैकड़ों वाहनों से पहुंचे ग्वालियर


राजमता एयरपोर्ट टर्मिनल में सिंधिया समर्थक ने दिखाई अपनी राजनीतिक शक्ति

शिवपुरी- यूं तो जनपद पंचायत अध्यक्ष होकर श्रीमती हेमलता रावत के पति रघुवीर रावत भले ही एक ग्राम पंचायत गूगरीपुरा का प्रतिनिधित्व कर रहे हो लेकिन उनकी राजनीतिक शक्ति उस समय नजर आई जब ग्वालियर में आयोजित राजामात एयरपोर्ट टर्मिनल कार्यक्रम में वह 166 वाहनों के काफिले के साथ ग्वालियर के लिए रवाना पहुंचे और इस काफिल ने ग्वालियर पहुंचकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आह्वान को स्वीकार करते हुए अपना शक्ति प्रदर्शन किया। 

इस अवसर पर शहर के गांधी पार्क मैदान में सुबह से ही चार पहिया वाहनों का जमाबड़ा होना शुरू हो गया था यहां जनपद अध्यक्ष पति ग्राम पंचायत गूगरीपुरा के सरपंच रघुवीर रावत के द्वारा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इस काफिले की व्यवस्था की गई और अपने संबंधों, व्यवहार व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के साथ जनपद पंचायत शिवपुरी की विभिन्न ग्राम पंचायतों से जनप्रतिनिधियों ने इस विशाल काफिले में शामिल होकर जनपद अध्यक्ष पति रघुंवीर रावत की राजनैतिक शक्ति को प्रदर्शित किया।

बताया जाता है कि अनुशासनात्मक रूप से यह काफिला शिवपुरी से निकलकर ग्वालियर तक पहुंचा तो पूरे रास्ते में यही काफिल नजर आया। जगह-जगह इस काफिले का जनपद अध्यक्ष पति रघुवीर रावत के द्वारा अपने समर्थकों के साथ मिलकर स्वागत किया गया। बताया गया है कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष भी जब वाहनों का यह काफिला पहुंचा तो रघुवीर रावत समर्थकों अपने हाथों में ज्योतिरादित्य सिंधिया की तख्ती लेकर रघुवीर रावत का समर्थन करते हुए भी नजर आए। 

सैकड़ों वाहनों का यह काफिला पूरे ग्वालियर सहित मुख्य कार्यक्रम स्थल राजमाता एयरपोर्ट टर्मिनल पर भी मौजूद लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। यहां इस विशाल काफिले की मौजूदगी और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आह़्वान पर शामिल समस्त जनपद अध्यक्ष पति रघुवीर रावत ने अपने साथियों के प्रति आभार जताया और विश्वास दिलाया कि वह इसी तरह से केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकासोन्मूलम कार्यो में अपना योगदान देकर उन्हें शक्ति प्रदान करेंगें। कार्यक्रम में विभिन्न ग्राम पंचायतों से जनप्रतिनिधि के रूप में सरपंच सहित अन्य सिंधिया समर्थक इस काफिल में शामिल  हुए।

No comments:

Post a Comment