Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 28, 2022

रंग इवेंट का रंगारंग दीवाली म्यूजिक फेस्टिवल


शिवपुरी
- शहर के नक्षत्र मैरिज गार्डन में दीपोत्सव को लेकर एक भव्य आयोजन रंग इवेंन्ट्स के द्वारा शहर में किया गया जो चहुंओर चर्चा का विषय बना रहा। इस कार्यक्रम की भव्यता को लेकर शहर में भी चर्चा रही। बताना होगा कि रंग इवेंट द्वारा आयोजित दीवाली म्यूजिक फेस्टिवल 2022 नक्षत्र गार्डन शिवपुरी में आयोजित किया गया। इस इवेंट में एकाएक डीजे अपने म्यूजिकल बीट्स पर लोग थिरकते नजर आये 7। टॉमरोलैंड एवं सनबर्न की तर्ज पर लाइव डीजे एवं डांस आदि कार्यकम आयोजित किये गए। रात से ही सभी प्रकार के सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर यह फेस्ट ट्रेंड मे चल रहा है, शहर के युवाओं द्वारा फेस्ट के प्रति सकरात्मक प्रतिक्रिया दी जा रही है। इस म्यूजिक फेस्ट मे सुप्रसिद्ध डीजे एमिली विल्सन एवं डीजे करन ने अपने म्यूजिक से लोगों को आनन्दित कर दिया, इस म्यूजिक फेस्ट का संचालन एंकर आशिता द्वारा किया गया। हर त्यौहार पर रंग इवेंट द्वारा इस तरह का आयोजन शहर में किया जाता रहा है।

शहर के लिए कुछ नया करने का है जुनून : राहुल शिवहरे संचालक रंग इवेन्ट्स
रंग इवेंट के संचालक राहुल शिवहरे का कहना है कि रंग इवेंट्स शिवपुरी शहर के लिए हमेशा कुछ नया करने का जुनून लेकर हमारी टीम तैयार रहती है और आगे भी इस तरह के आयोजन शहर के युवाओं के लिए करते रहेंगे7 हमारी टीम सभी युवाओं का तथा कार्यक्रम मे उपस्थित शहर के सभी गणमान्य नागरिकों द्वारा जो उत्साह फेस्ट के लिए दिखाया उसके लिए सभी के आभारी है। हम सभी प्रकार के सहयोग के लिए शिवपुरी जिला प्रशाासन तथा पुलिस प्रशासन के विशेष रूप से आभारी है। इस प्रकार के उत्साह ने हमें आगे भी इसी तरह के आयोजन करने की ओर प्रेरित किया है और हम भी शहर के युवाओं को आश्वस्त करते है कि हर त्यौहार पर ऐसे आयोजन करते रहेगे। हमारे द्वारा पूर्व में भी नक्षत्र गार्डन के साथ मिलकर यह आयोजन कर चुके है।

इन्होंने मिलकर सफल बनाया रंगारंग कार्यक्रम
इस रंगारंग कार्यक्रम को सफल बनाने मे रंग इवेंट टीम के मुख्य सदस्य  एवं कार्यक्रम के आयोजनकर्ता अर्पित जैमिनी काका,अभिजीत सेंगर, पुलकित अग्रवाल,दिव्यांश अग्रवाल,रवि प्रताप सिंह चौहान ,हर्ष चतुर्वेदी, यशस्वी चौकसे, अंशुल सोनी,सिद्धार्थ धाकड़,अनुज शर्मा,विवेक उपाध्याय,शुभम श्रीवास्तव ,प्रांजल शर्मा,देव शर्मा,दिव्य प्रताप तोमर,पीयूष शर्मा, आदि की मेहनत से यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।

No comments:

Post a Comment