Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 10, 2022

महर्षि वाल्मीकि जयंती के साथ सीतापाठ का कलश लेकर उज्जैन रवाना हुए भाजपा नेता कौशल किशोर शर्मा


महाकाल लोक के लोकार्पण से खनियाधाना आजाद की कर्म स्थली कलश भरकर उज्जैन क्षिप्रा नदी में करेंगें प्रवाहित

शिवपुरी/खनियांधाना-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उज्जैन में नवनिर्मित महाकाल लोक का लोकार्पण 11 अक्टूबर को शाम छह बजे करने आ रहे है, इसका उत्सव पूरे प्रदेश में मनाया जा रहा हैं। इसी क्रम में भाजपा नेता किसान मोर्चा जिला महामंत्री कौशलकिशोर शर्मा के द्वारा क्रांतिकारियों की कर्म स्थली खनियाधाना से कलश भर के उज्जैन क्षिप्रा नदी में जल प्रवाहित किया जाएगा। 

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री कौशल किशोर शर्मा के द्वारा बाल्मिक जयंती के शुभ अवसर पर पहुंचकर पूजा पाठ के साथ साधु संतों का आशीर्वाद लिया गया और बुजुर्गों एवं कन्याओं को किया प्रणाम कर हाथ जोड़ कर क्षेत्र को नमन किया। पिछोर विधानसभा के प्रभावशाली व्यक्तित्व किसानों और युवाओं के लिए संघर्षरत भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री कौशल किशोर शर्मा पिछोर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया उसके बाद नगर पालिका चौराहे पर लगी वीर क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा को माल्यार्पण किया है, 

जनता की खुशहाली सुख समृद्धि शुभकामना के लिए बाल्मिक जयंती के शुभ अवसर पर खनियाधाना महर्षि बाल्मीकि जी के मंदिर में पहुंचकर उन्हें नमन कर कहा कि चांद जैसी शीतलता प्रदान करके रामायण की रचना करने वाले त्रिकालदर्शी महर्षि वाल्मीकि की आज जयंती है। महर्षि वाल्मीकि ने भगवान श्रीराम का साक्षात्कार हम सबसे करवाया। महर्षि वाल्मीकि ने भगवान राम पर पहला महाकाव्य वाल्मीकि रचा था। इसके बाद दुनिया भर में इसी ग्रंथ को आधार बनाकर भगवान श्रीराम के चरित्र को रचा गया। हमारा सौभाग्य है कि आज महर्षि वाल्मीकि के पावन जन्मोत्सव मना रहे हैंं।उसके बाद उन्होंने आजाद की कर्म स्थली सीतापाठा से कलश भरकर 351 करोड़ की लागत से बन रहे। महाकाल लोक के लोकार्पण के महोत्सव के बारे में जानकारी दी।

No comments:

Post a Comment