Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 13, 2022

टेक्नो फेस्टिव कार्निवाल में मध्यप्रदेश के शख्स ने वीकली लकी ड्रॉ में जीती बजाज पल्सर बाइक




टेक्नो स्मार्टफोन खरीदने पर साप्ताहिक लकी ड्रॉ का हिस्सा बनने, महिंद्रा एक्सयूवी 300, बजाज पल्सर बाइक से लेकर टेक्नो

शिवपुरी-टैक्नो मोबाइल द्वारा शुरू किए गए 40 दिनों के 'टेक्नो फेस्टिव कार्निवालÓ कैंपेन के पहले वीकली लकी ड्रॉ बंपर विनर सलमान खान हैं, जो शिवपुरी मध्यप्रदेश से हैं। टैक्नो ने शिवपुरी मोबाइल मार्केट में एक इवेंट का आयोजन किया, जिसमें विजेता सलमान को बजाज पल्सर 125 ड्रम बाइक भेंट की गई। 

इस कार्निवल अवधि के दौरान जो भी ग्राहक टेक्नो स्मार्टफोन खरीदता है, उसके पास साप्ताहिक लकी ड्रॉ का हिस्सा बनने और महिंद्रा एक्सयूवी 300, बजाज पल्सर बाइक से लेकर टेक्नो स्मार्टफोन और एक्सेसरीज जैसे बम्पर पुरस्कारों से लेकर 1500+ रोमांचक उपहार जीतने का मौका होगा। टेक्नो फेस्टिव कार्निवाल लकी ड्रा में भाग लेने के लिए, प्रतिभागी को आधिकारिक टेक्नो वेबसाइट/अमेजन/प्रिंट ऐड/सोशल मीडिया आदि पर प्रमोशनल बैनर पर उपलब्ध क्तक्र कोड के माध्यम से खुद को पंजीकृत करना होगा, जो उन्हें टेक्नो के ऑफिशियल व्हाट्सएप अकाउंट पर री-डायरेक्ट करेगा।

इसके अलावा प्रतिभागी टेक्नो के आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर 9355070200 पर हाय भेजकर सीधे खुद को पंजीकृत कर सकता है। टैक्नो के बारे में टैक्नो मोबाइल, टे्रसेशन्स हॉल्डिंग का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड है। अपनी स्टॉप एट नथिंग ब्रांड टैगलाइन के साथ कंपनी दुनियाभर में अपने यूजर्स को बेस्ट टेक्नोलॉजी देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

टेक्नो विभिन्न बाजारों के उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझता है और उन्हें स्थानीय इनोवेशन प्रदान करता है, जिससे वहां के यूजर्स को अफोर्डेबल कीमत में बेस्ट टेक्नोलॉजी वाले डिवाइस मुहैया करवा सके। टैक्नो का पोर्टफोलियो दुनिया भर के 60 से अधिक उभरते बाजारों में उपभोक्ताओं के लिए बनाए गए स्मार्टफोन, स्मार्ट वियरेबल्स और एआईओटी उपकरणों तक फैला हुआ है

No comments:

Post a Comment