Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 18, 2022

दीपावली के त्यौहार पर करें खरीदी और पाए निष्का सेल्स पर उपहारों की बरसात


शिवपुरी-
दीप पर्व दीपावली की खुशियों हरेक घर में जगमगाऐं इसे लेकर निष्का सेल्स के द्वारा करें त्यौहार पर खरीदी और पाए उपहारों की बरसात थीम पर आकर्षक ऑफर उपलब्ध कराए गए है। अपनी 6वीं एनवर्सरी सेलिब्रेशन के बारे में खरीदी पर उपहारों के बारे में बताते हुए निष्का सेल्स के संचालक दीपेश अग्रवाल बताते है कि इलेक्ट्रॉनिक के क्षेत्र में कोई भी खरीदी पर हरेक उपभोक्ता एश्योर्ड गिफ्ट का हकदार तो बनेगा ही साथ ही आधा दर्जन अन्य उपहारों का लाभ भी इस ऑफर के तहत मिल सकेगा। 

यहां इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद खरीदने पर निष्का सेल्स के 6 वर्ष एनीवर्सरी सेलिब्रेशन ऑफर के तहत 15 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक दीपावली हंगामा, साल का सबसे बड़ा ऑफर, सबसे अधिक फायदा के रूप में शुरू किया गया है जिसके तहत हर खरीद पर 06 एनिवर्सरी ऑफर 60 प्रतिशत तक की छूट, हर खरीद पर मुफ्त उपहार, 60 लकी ड्रा, प्रथम 100 ग्राहकों के लिए एसी की मुफ्त सर्विस सुविधा, एलजी और व्हर्लपूल के उत्पाद पर 20 प्रतिशत तक क्रेडिट कार्ड से लेने पर अतिरिक्त छूट, प्रति ग्राहक 60000 की खरीद पर एश्योर्ड गिफ्ट 3000/-रु की इसके साथ ही 30 माह तक की 0 प्रतिशत फाइनेंस सुविधा का लाभ भी मिलेगा, खरीदी के साथ ही पहली ईएमआई मुफ्त का लाभ और नए मॉडल्स की शानदार रेंज भी सबसे अधिक ब्रांड्स की श्रृंखला के साथ देखने को मिलेगी। 

तो फिर देर किस बात की आज ही आये, दीप पर्व दीपावली के त्यौहार पर खरीदी कर पाऐं उपहार और अपना मनपसंद प्रोडक्ट घर ले जाये। निष्का सेल्स पर पहुंचने के लिए स्थान निष्का सेल्स विष्णु मंदिर रोड, बर्फ फैक्ट्री के सामने शिवपुरी पर संपर्क किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त शासकीय सेवकों के लिए अन्य सुविधाऐं और अलग से छूट का लाभ सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी प्राप्त कर सकते है।

No comments:

Post a Comment