Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 22, 2022

ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति की पहल, धनतेरस के मौके पर महिलाओं को बांटी साडिय़ां


पिछले 15 वर्षों से समिति बांट रही है धनतेरस पर साडिय़ां और मिठाई

शिवपुरी। शिवपुरी में धनतेरस के मौके पर ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के द्वारा फतेहपुर क्षेत्र के अंबेडकर पार्क में निराश्रित और बुजुर्ग महिलाओं को साडिय़ों व मिठाई का वितरण किया गया। ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के सदस्यगण पिछले 15 वर्षों से धनतेरस के मौके पर साड़ी और मिठाई का वितरण करते आ रहे हैं। ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के संयोजक एसकेएस चौहान ने बताया कि धनतेरस के मौके पर 110 महिलाओं को साडिय़ों का वितरण किया गया। 

उन्होंने बताया कि उनकी समिति पिछले 15 वर्षों से दीपावली से पहले धनतेरस पर निराश्रित बुजुर्ग महिलाओं को साडिय़ों का वितरण करती है। इस मौके पर ग्रामीण बैंक समाज समिति की अध्यक्ष रक्षा श्रीवास्तव, सचिव कपिल गुप्ता, एसकेएस चौहान, नीरज अग्रवाल, मनीराम रावत, राजीव श्रीवास्तव, रामपाल सिंह सिसोदिया, बलराम चंदौरिया, गुंजन जैन, अतुल प्रताप सिंह सहित महिलाओं को सूचना देने एवं उन्हें लाने में रविराम जाटव, एवं नरेश जाटव निवासी फतेहपुर का विशेष योगदान रहा।

बुजुर्ग महिलाओं ने दिया आशीर्वाद-
शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के सदस्यगण जब बुजुर्ग व निराश्रित महिलाओं को साड़ी का वितरण करने गए तो सभी बुजुर्ग महिलाओं ने समिति के सदस्यों को आशीर्वाद दिया। समिति के सदस्यों द्वारा साडिय़ों के साथ मिठाई भी दी।

समाजसेवा के अन्य कामों से भी जुडी है समिति -
शिवपुरी की ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति समाज सेवा के क्षेत्र में और भी कई कार्य कर रही है। जिसमें शिवपुरी में शवों को श्मशान घाट तक ले जाने के लिए गाड़ी का संचालन किया जाता है। इसके अलावा हर वर्ष दिव्यांग बच्चों को सामग्री का वितरण किया जाता है। इसके अलावा कोरोना काल के दौरान भी समिति के सदस्यों ने बीमार लोगों के लिए निशुल्क भोजन का वितरण किया था।

No comments:

Post a Comment