Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 30, 2022

खराब सड़क के एक टुकड़े को सही नहीं करवा पा रहे दो विभाग, जनता परेशान


शिवपुरी रेलवे स्टेशन को जाने वाली रोड की हालत खराब, नपा और रेलवे की लापरवाही

शिवपुरी। शिवपुरी के सर्किट हाउस रोड से बाईपास होते हुए रेलवे स्टेशन को जाने वाले रोड की हालत इस समय खराब है। इस मार्ग पर सीसी सड़क के आगे रेलवे स्टेशन के लिए जाने वाली रोड पर एक बड़ा गड्ढा है। इस गड्ढे में पानी भरा होने से यहां से निकलने वाले राहगीर परेशान हैं। बायपास मार्ग से रेलवे स्टेशन तक यहां पर जो सीसी सड़क जाती है वह सड़क नगरपालिका के जिम्मे आती है जबकि दूसरी ओर एक छोटा टुकड़ा रेलवे के अंतर्गत आता है लेकिन दोनों ही विभाग के अडिय़ल रुख के कारण एक छोटा सा सड़क का टुकड़ा सही नहीं हो पा रहा है और यहां बड़ा गड्ढा हो गया है जिसमें पानी भरा रहता है।

इस मार्ग पर बारिश के दिनों में तो और भी बदतर हालत हो जाती है लेकिन इस समय बारिश नहीं हो रही है इसके बाद भी यहां पर एक बड़ा गड्ढा में पानी भरा हुआ है। यहां की सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है यहां से निकलना दूभर है पैदल यात्री तक नहीं निकल पा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मामले में रेलवे और नगर पालिका के अधिकारियों को अवगत कराया गया है। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि इस मार्ग को सही करने का काम नगरपालिका का है। नगर पालिका और रेलवे एक दूसरे पर जिम्मेदारी टाल रहे हैं। 

एक छोटा सा सड़क का टुकड़ा दो विभाग के आपस में सामंजस ना होने के कारण सुधर नहीं पा रहा है जिसके कारण लोग परेशान है। रेलवे स्टेशन जाने वाले लोगों का कहना है कि बाईपास सर्किट हाउस रोड से सीधे तौर पर शॉर्टकट रास्ते से रेलवे स्टेशन पहुंचा जा सकता है लेकिन इस मार्ग को सुधारने पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके कारण रेलवे स्टेशन जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment