Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 3, 2022

बिजली बकाया बिल राशि वसूलने को लेकर मप्र विद्युत मण्डल ने चलाया अभियान



13 अलग-अलग टीमों का गठन कर की गई कार्यवाही, पूर्व व पश्चिम क्षेत्र में अभियान के तहत वसूली गई लाखों की राशि

शिवपुरी- बिजली बिल बकाया राशि की वसूली को लेकर मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड शिवपुरी महाप्रबंध संदीप कालरा के निर्देशन में राजस्व वसूली अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत अलग-अलग 13 टीमों का गठन कर कार्यवाही की गई जिसमें 67 कनेक्शनों से 4.04 लाख रूपये वसूले गए। इसके साथ संदीप कालरा अधीक्षण यंत्री द्वारा यह भी बताया गया कि इस प्रकार का अभियान शिवपुरी शहर के अंतर्गत लगातार चलाया जाएगा, अत: सभी उपभोक्ताओं से निवेदन है कि वह अपनी बकाया राशि तत्काल जमा करें अन्यथा उनके विद्युत कनेक्शन काटे जाने से होने वाली परेशानी के लिए वह स्वयं जवाबदार होंगे।

बताना होगा कि मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड शिवपुरी के अधीक्षण यंत्री संदीप कालरा के नेतृत्व में शिवपुरी शहर के दोनों जोनों ग्रामीण व शहरी क्षेत्रांतर्गत में विद्युत बिलों की बकाया राशि वसूलने के लिए अभियान चलाया गया है जिसमें जिन विद्युत उपभोक्ताओं ने अपने विद्युत बिल की राशि जमा नहीं की उन पर बकाया राशि वसूली के लिए कनेक्शन काटने की मुहिम चलाई गई, इस तरह कुल 13 टीमों का गठन कर कार्यवाही की गई। 

जिसमें पूर्व क्षेत्र के अंतर्गत कुल 7 टीमों द्वारा 44 कनेक्शन काटे गए जिन पर बकाया राशि 335000/-एवं कुल 115 कनेक्शनों से कुल 656000/-की वसूली की गई। इसी प्रकार पश्चिम क्षेत्र के अंतर्गत कुल 6 टीमों द्वारा 183 कनेक्शन काटे गए जिन पर बकाया राशि 67.20 लाख है एवं कुल जमा राशि 64 कनेक्शनों से वसूली गई जो 4.04 लाख रही। मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत कंपनी लिमिटेड के ए.ई. शहर पूर्व आर.एस.भदौरिया ने ऐसे समस्त विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की है कि जिन्होंने अपने बिजली बिल जमा नहीं किए है वह तुरंत करें अन्यथा बिजली बिल वसूली अभियान को लेकर ऐसे उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन काट दिए जाऐंगें।

No comments:

Post a Comment