Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 23, 2022

निष्का सेल्स संस्थापक स्व.गोपालदास अग्रवाल को समर्पित 6वीं वर्षगांठ


वर्षगांठ के अवसर पर उपभोक्ताओं को दिए अनेकों उपहार, आज खरीदी पर और भी मिलेंगें गिफ्ट

शिवपुरी- इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में अग्रणीय रहकर निष्का सेल्स की स्थापना करने वाले निष्का सेल्स प्रतिष्ठान के संस्थापक स्व.गोपालदास अग्रवाल की स्मृतियों को प्रतिष्ठान की 6वीं वर्षगांठ समर्पण के रूप में मनाई गई। यहां 6वीं वर्षगांठ के दौरान दीप पर्व दीपावली के अवसर पर आयोजित वर्षगांठ समारोह के दौरान खरीदी करने पर अनेकों उपहार ग्राहकों को निष्का सेल्स के द्वारा प्रदाय किए गए। 

यहां निष्का सेल्स के संचालक दीपेश अग्रवाल ने बताया कि विश्वास, विश्वसनीयता और इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार के क्षेत्र में निष्का सेल्स ने हमेशा से उपभोक्ताओं का विश्वास हासिल किया है यही वजह है कि प्रतिवर्ष दीपावली के अवसर पर निष्का सेल्से अपने उपभोक्ताओं की खुशियों में शामिल होकर उन्हें अनेकों ऑफर प्रदाय करता है। इस वर्ष निष्का सेल्स के संस्थापक स्व.गोपालदास अग्रवाल के लिए 6वीं वर्षगांठ समर्पित रही जिसके चलते निष्का सेल्स पर आने वाले हरेक उपभोक्ताओं को खरीदी पर अनेकों उपहार प्रदाय किए गए, 0 प्रतिशत फायनेंस के साथ, शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के लिए अलग से ऑफर प्रदाय किए जा रहे है। 

यहां आभार ज्ञापित करते हुए दीपेश अग्रवाल ने बताया कि अल्प समय में अपने प्रिय प्रतिष्ठान निष्का सेल्स को 06 वर्ष होने जा रहे है इतने कम समय मे आप सभी शिवपुरी जिले वासियो द्वारा जो हमे अपना प्यार, सहयोग दिया गया है उसके लिए निष्का सेल्स परिवार आप सभी जिले वासियो का ह्रदय की गहराइयों से धन्यवाद ज्ञापित करती है और साथ ही इस उपलक्ष को सेलिब्रेट करने के लिए 06वर्षगांठ ऑफर सभी सम्म्मनिया उपभोक्ताओं के लिए 15 से 31 अक्टूबर तक की खरीद पर दिया जा रहा है इसलिए निष्का सेल्स पर आऐं और अपनी मनपसंद खरीदी पर उपहार जरूर पाऐं।

No comments:

Post a Comment