Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 11, 2022

पुलिस ने 315 बोर देशी कट्टे व दो जिंदा राउण्ड के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार


शिवपुरी-
थाना प्रभारी बामौरकलां क्षेत्र में गत दिवस गस्त के दौरान मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति हसर्रा तिराहे पर दुकानों के आसपास चक्कर काटने पर गिरफ्तार किया गया है। उक्त संदिग्ध व्यक्ति से एक 315 बोर का देशी कट्टा मिला और एक जिंदा राउण्ड लगा हुआ और एक जिंदा राउण्ड जेब में मिला। जिसके तहत उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी बामौरकलां उनि श्री पुनीत वाजपेयी ने बताया कि मय हमराह फोर्स के मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर देखा तो एक व्यक्ति संदिग्ध दिखा जो पुलिस को अपनी ओर आता देख भागने की कोशिश करने लागा जिसे फोर्स की मदद से पक? कर उसकी तलासी ली।

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ मे अपना नाम सतीश गुर्जर पुत्र रुस्तम गुर्जर उम्र 22 साल निवासी बंकेपुरा थाना गोहद जिला भिण्ड का होना बताया। थाना प्रभारी बामौरकलां द्वारा उक्त घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। उक्त आरोपी को थाना लाकर पूछताछ की गई तो आरोपी द्वारा बताया गया कि ग्राम भरसूला में अन्य साथियों के साथ मिलकर 22 एवं 23 अगस्त 2022 की दरमियानी रात्रि में महेंद्र लोधी, हुकुम लोधी, रविन्द्र पाण्डे, हरनारायण चौबे के घर मे घुसकर एक ही रात में चार चोरियों की वारदात को अंजाम दिया था।

थाना प्रभारी बामौरकलां द्वारा उक्त पूछताछ की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देकऱ निर्देशन प्राप्त कर आरोपी को न्यायालय पेश किये एवं पूछताछ हेतु आरोपी को पीआर पर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसके द्वारा भिण्ड मे लूट, नकबजनी जैसी कई-कई घटनाओं को अपने साथियों के साथ मिलकर कारित किया है। पुलिस द्वारा चोरी के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बामौरकलां उनि. पुनीत वाजपेयी, सउनि. दिनेश पांडे, प्रआर. रघुवीर पाल, आर. आलोक जैन, मोहित शर्मा, गोरे जादौन, सुनील योगी एवं शायवर टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment