Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 15, 2022

कीर्तिमान सुंदरकांड को लेकर जानकी सेना की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न


24 सितंबर को होगी एक हजार आयोजक सदस्यों की बृहद स्तरीय बैठक

शिवपुरी। सर्वधर्म समभाव को समर्पित जानकी सेना संगठन अखिल भारतीय द्वारा 11हजार सदस्यीय सुंदरकांड पाठ एक ही स्थान पर किए जाने के संकल्प के बाद अब तैयारियां तेज कर दी गई हैं। संगठन के सदस्यों को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। इसी क्रम में आज होटल युवराज पैलेस में महामंडलेश्वर पुरुषोत्तम दास जी महाराज के मार्गदर्शन में एवं त्रिलोक चंद्र अग्रवाल (बल्लू भैया) की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। आयोजन में संगठन द्वारा कीर्तिमान सुंदरकांड आयोजन को सफल बनाने के लिए 17 बिंदुओं पर चर्चा की गई। इसके अलावा बैठक में आए सदस्यों से भी बृहद स्तरीय कीर्तिमान सुंदरकांड को लेकर सुझाव मांगे गए। 

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने उपस्थित सदस्यों को बैठक का उद्देश्य बताने के साथ ही सर्वधर्म समभाव को समर्पित कीर्तिमान सुंदरकांड को लेकर जानकारी दी और इस भव्य कार्य में जिम्मेदारी पूर्वक कर्तव्य निर्वहन करने की भी उपस्थित सदस्यों से अपील की। उन्होंने कहा कि शिवपुरी में इतिहास रचने जा रहा है और यह सभी के सहयोग के बिना संभव नहीं है, अत: हमें पूरी निष्ठा भाव के साथ संगठन द्वारा निर्णीत इस भव्य कीर्तिमान सुंदरकांड कार्यक्रम को सफल बनाना है।

महामंडलेश्वर पुरुषोत्तम दास जी महाराज ने कहा कि कार्य मुश्किल अवश्य है लेकिन असंभव नहीं है जानकी सेना का एक एक सैनिक वन मैन आर्मी है यदि वह चाहे तो एक साथ 11 हजार तो क्या 51 हजार सुंदरकांड भी आसानी से करा सकता है। आपको बता दें कि 12 नवंबर को जानकी सेना संगठन अखिल भारतीय द्वारा सर्वधर्म समभाव कीर्तिमान सुंदरकांड का आयोजन प्लेग्राउंड में किया जा रहा है जिसकी तैयारियों के चलते अलग-अलग स्थानों पर संगठन द्वारा लगातार बैठक के माध्यम से लोगों को एकत्रित करने का कार्य किया जा रहा है और इसी क्रम में यह महत्वपूर्ण बैठक आज होटल युवराज पैलेस में आयोजित की गई थी और अगली बैठक गुना बाईपास शक्कर मिल पर 24 सितंबर को रखी गई है जिसमें आयोजक सदस्य शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment