Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 27, 2022

बहुजन समाज पार्टी के द्वारा गाधी पार्क में आयोजित हुआ आदिवासी सम्मेलन


शिवपुरी-
बहुजन समाज पार्टी के द्वारा शहर के गांधी पार्क मैदान में सामाजिक परिवर्तन आर्थिक मुक्ति आंदोलन के तहत आदिवासी गोंडवाना समाज के क्रांतिकारी योद्धा राजा शंकर शाह रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस के मौके पर विशाल आदिवासी सम्मेलन गांधी पार्क मैदान शिवपुरी में आयोजन किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि इंजीनियर रामजी गौतम, राज्यसभा सांसद मुख्य प्रदेश प्रभारी बसपा  सहित जिला शिवपुरी के जिम्मेदार पदाधिकारी कार्यकर्ता विधानसभाओं के पदाधिकारी उपस्थित हुए। 

जानकारी देते हुए बसपा जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी ने बताया कि इस विशाल आदिवासी सम्मेलन  के दौरान जिला शिवपुरी में सामाजिक परिवर्तन आर्थिक मुक्ति आंदोलन के तहत गोंडवाना आदिवासी समाज के महाराजा शंकर शाह, कुंवर रघुनाथ शाह के वलिदान दिवस पर विशाल आदिवासी सम्मेलन में  मुख्य अतिथि माननीय राम जी गौतम पूर्व राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर मुख्य प्रदेश प्रभारी मध्य प्रदेश, राज्य सभा सांसद बसपा ने अपने उद्बोधन में कहा कि 2023 में बसपा की सरकार होगी और जो छोटे-छोटे दल भाजपा की मानसिकता के लोगों ने तैयार किया है उन लोगों से आप लोगों को साधना रहने की जरूरत है क्योंकि बसपा जैसा नीला प्रचार होगा झंडा भी नीला होगा, तरह-तरह की झूठी अफवाह उड़ाएंगे 

लेकिन यह बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की विचारधारा वाली पार्टी बसपा है और बहुजन समाज के लोगों हर घर में कार्यकर्ता के पास हाथी चुनाव चिन्ह पहुंच जाए तो आप लोग यह समझना कि हर घर में कांशी राम अभी जिंदा हैं क्योंकि मनुवादी लोगों ने बसपा को कमजोर करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इस आदिवासी सम्मेलन के कार्यक्रम की अध्यक्षता धनीराम चौधरी बसपा जिलाध्यक्ष ने की। इस आदिवासी सम्मेलन में जिले से आए भारी संख्या में बरसात होने के वाद भी कार्यकर्ता हजारों की संख्या में शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment