Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 2, 2022

सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह पर टिप्पणी किए जाने पर शिक्षक निलंबित


शिवपुरी-
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह को दृष्टिगत रखते हुए टिप्पणी किए जाने पर प्राथमिक शिक्षक एवं एक शिक्षक को निलंबित किया है।

जारी आदेश के तहत सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह को दृष्टिगत रखते हुए शांति भंग करने हेतु टिप्पणी किए जाने पर विकासखण्ड खनियांधाना के शा.प्रा.शाला गढरौली के प्राथमिक शिक्षक साकेत पुरोहित एवं विकासखण्ड पिछोर के शा.मा.वि.बमना के शिक्षक सुशील शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

कार्य मे लापरवाही पर टेलीफोन अटेण्डर निलंबित

शिवपुरी-कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने शासकीय कार्य में लापरवाही, अनुशासनहीनता, शासन की छवि धूमिल किए जाने के कारण नगर पालिका में कार्यरत टेलीफोन अटेण्डर मोहब्बत सिंह दांगी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की कार्यवाही की है। टेलीफोन अटेंडर दांगी का मूल विभाग लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग है। जारी आदेश के तहत संबंधित टेलीफोन अटेण्डर मोहब्बत सिंह दांगी द्वारा नगर पालिका के अंशकालीन कर्मचारी के माध्यम से रिश्वत लिए जाने की शिकायत एवं वीडियो वायरल होने के कारण म.प्र.सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपील) नियम 1956 के उपनियम 9 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की कार्यवाही की है।

No comments:

Post a Comment