Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, September 18, 2022

शिवपुरी प्रवास पर उद्योग मंत्री से चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा


मंत्री ने बताई उद्योगों को लेकर सरकार की नीति और उपलब्धियां, चैम्बर की ओर से किया स्वागत

शिवपुरी-शिवपुरी प्रवास पर आए मप्र शासन के उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के द्वारा स्थानीय चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई। इस दौरान उद्योग मंत्री श्री सखलेचा के साथ यहां चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव विष्णु अग्रवाल व नंदकिशोर राठी, तरूण अग्रवाल एवं अन्य उद्योग कारोबारी मौजूद रहे।

यहां मंत्री श्री सखलेचा ने उपस्थित चैम्बर ऑफ कॉमर्स पदाधिकारियों को बताया कि आजकल सरकार बिजनेस करने के लिए भी कई तरह की सुविधाएं दे रही है, उन्होंने ट्रेडिंग बिजनेस को भी एसएमई में शामिल किया है, अत: सभी तरह के व्यापारी भाई विभिन्न योजनाओं में शामिल होकर सुविधाएं ले सकते हैं, उन्होंने बताया कि सरकार का मुख्य उद्देश है कि रोजगार को बढ़ाना उद्योगों को नियमित रूप से चलाना इन सब सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए सिंगल विंडो सिस्टम है जिससे कि किसी भी तरह की व्यापारियों को असुविधा ना हो। मंत्री महोदय द्वारा बताया गया कि नीमच में बड़े पैमाने पर उद्योगों की स्थापना हो रही है। 

यहां शिवपुरी प्रवास पर स्थानीय विष्णु मंदिर मार्ग स्थित अग्रवाल एप्लायसेंस परिसर में चेंबर ऑफ कॉमर्स सचिव विष्णु अग्रवाल के द्वारा माननीय उद्योग मंत्री का शॅाल श्रीफल भेंट करके स्वागत किया गया। चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से चेंबर के सचिव विष्णु अग्रवाल द्वारा बताई गई सभी प्रकार की सुविधाओं के साथ व्यापारी वर्ग तक उन चीजों को पहुंचाने और उनका सहयोग करने के लिए चेंबर के प्रति कटिबद्ध व्यक्त की गई। इस अवसर पर नंदकिशोर राठी, मुकेश जैन, तरुण अग्रवाल, अजय बिंदल, अजय सांखला, डॉक्टर सीपी गोयल, सुरेश बंसल, संजीव अग्रवाल, डॉक्टर शैलेंद्र गुप्ता, संजय सांखला, श्रीमती मंजू जैन, पुनीत अग्रवाल, तेजमल सांखला आदि उपस्थित थे।  

No comments:

Post a Comment