Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, September 18, 2022

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित


मंथन-आईडिया टू एक्सन एवं परिवहन विकास परिषद की 41वीं बैठक भी हुई संपन्न

शिवपुरी- ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के द्वारा ट्रांसपोर्टरों के विभिन्न मुद्दों, समस्याओं और अन्य बिन्दुओं को लेकर दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन बैंगलुरू में आयोजित किया गया। जिसमें राष्ट्रीय सम्मेलन की थीम मंथन-आईडिया टू एक्सन के साथ परिवहन विकास परिषद की 41वीं बैठक भी संपन्न की गई।

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस मप्र की इकाई शिवपुरी जिलाध्यक्ष सूबेदार सिंह कुशवाह (मुन्नाराजा)ने बताया कि दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन मंथन-आईडिया टू एक्सन एवं परिवहन विकास परिषद की 41वीं बैठक बैंगलुरू में आयोजित की गई जिसमें मुख्य रूप से परिषद की बैठक मे जीएसटी, नेशनल परमिट और सभी सिस्टम ऑनलाईन होने के बाद देश में चेकपोस्टों की निरर्थकता का जिक्र कार्यक्रम में शामिल हुए माननीय केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में किया। बैठक के दौरान राज्यों में विशेषकर मध्यप्रदेश में बॉर्डर चेकपोस्टों पर व्याप्त भ्रष्टाचार, परिहवन व्यवसाईयों का उत्पीडऩ, असुविधा, समय की बर्बादी का मुद्दा प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत और अतिरिक्त परिवहन आयुक्त अरविन्द सक्सैना के समक्ष उठाया गया और विस्तार में उन्हें सभी समस्याओं व परिवहन समुदाय में व्याप्त रोष से अवगत भी कराया गया। 

यहां केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को बताया गया कि जो गाड़ी अंडरलोड है और जिस गाड़ी के कागजात पूरे है और वैध है और जी-वाहन पार्टल व एम-परिवहन के माध्यम से उपलब्ध है उन्हें रोक रोककर प्रत्येक गाड़ी से अवैध वसूली की जा रही है जिसे अविलंब रूकवाया जावे। इसके साथ ही अन्य विभिन्न मुद्दों को लेकर भी इस राष्ट्रीय सम्मेलन में ट्र्रांसपोर्टरों के मुद्दे व अन्य समस्याओं को ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष अमृतलाल मदान एवं चेयरमैन कोर कमेटी बल मलकीत सिंह के द्वारा एक ज्ञापन के माध्यम से उठाया गया, 

यह ज्ञापन भी केन्द्रीय एवं मप्र परिहवन मंत्री को सौंपा गया जिनका निराकरण करने का भरोसा केन्द्रीय परिवहन एवं मप्र परिवहन मंत्री के द्वारा ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस को दिया गया है। इस कार्यक्रम में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष बेस्ट जोन विजय कालरा, प्रदेशाध्यक्ष मप्र राकेश तिवारी सहित देश भर के विभिन्न प्रदेशों से आए ट्रांसपोर्टरों ने भाग लिया।

No comments:

Post a Comment