Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 3, 2022

वृद्ध महिला के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस से कार्यवाही की मांग


मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच कर धाराऐं बढ़ाऐ की लगाई एसपी से गुहार

शिवपुरी- जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के साथ क्षेत्र के दो आदतन अपराधियों के द्वारा शराब के नशे में ना केवल मारपीट की गई बल्कि उसके मुंह पर प्रहार करते हुए दांत तक टूट गए, हालांकि मामले को लेकर बामौरकलां पुलिस ने दो आरोपियेां के विरूद्ध प्राथमिक दर्ज कर लिया है लेकिन पीडि़ता वृद्ध ने इस मामले में आरोपियों के विरूद्ध जांच करते हुए अन्य गंभीर धाराऐं बढ़ाऐ जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दिया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची फरियादी रमन देवी पत्नि कैलाश नारायण शर्मा उम्र 65 वर्ष निवासी बामौरकलां ने बताया कि घटना बीते रोज 2 सितम्बर की है जब वह गणेश टेकरी मंदिर तालाब के पास दर्शन करने के लिए जा रही थी कि तभी वहां पहले से ही क्षेत्र के आपराधिक प्रवृत्ति के पुलिस में पंजीबद्ध आरोपी अजय दुबे एवं अरूण दुबे निवासी बामौरकलां के द्वारा शराब के नशे में वृद्ध महिला रमन देवी का रास्ता रोका गया और वाद-विवाद करते हुए पूजा करने जा रही रमन देवी के साथ मारपीट कर दी और महिला को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। इस मारपीट की घटना में महिला रमनदेवी का दांत भी टूट गया और जब बामौरकलां पुलिस थाना पहुंची तो यहां पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 294,323,506,34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है 

लेकिन महिला रमन देवी शर्मा ने अपने टूटे हुए दांत और खून निकलने की घटना बताई तब भी पुलिस के द्वारा अन्य धाराओं में इजाफा नहीं किया गया। ऐसे में आरोपियों के हौंसले बुलंद है और वह क्षेत्र में खुलेआम घूम रहे है। ऐसे में महिला रमन देवी ने उक्त दोनों आरोपियों के विरूद्ध गंभीर धाराऐं बढ़ाए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर सौंपा है और पीडि़ता ने एसपी से गुहार लगाई है कि मामले की जांच करते हुए पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के विरूद्ध गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया जावे। इस मामले में एसपी ने पीडि़ता को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment