Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 21, 2022

जनता के बीच जनता समस्यायों का हो रहा है निराकारण : जीतू राठखेड़ा


वार्ड 04 में घर-घर दस्तक देकर सुनीं वार्डवासियों की समस्याएं

शिवपुरी/पोहरी। राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के निर्देश मे अब जनता जुड़ी समस्या को लेकर जनता को नगर परिषद नहीं आना पड़ेगा बल्कि नगर परिषद सात दिनों मे किसी एक वार्ड मे जनता जुड़ी समस्या सुने के लिए प नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सीएमओ एवं नगर परिषद का अमला जनता के बीच पहुँचा कर समस्या सुनेगे एवं निराकारण भी किया जाएगा

बुधवार को सुबह से ही बारिश का दौर शुरू हो गया, लेकिन इस बारिश के बीच भी नगर परिषद बैराड़ की वार्ड क्रमांक 04 में वार्डवासियों का हालचाल जानने के लिए युवा भाजपा नेता एवं राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के सुपुत्र जीतू राठखेड़ा ने नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती मालती लक्ष्मण सिंह रावत, उपाध्यक्ष श्रीमती सेवा तुलाराम यादव, वार्ड 4 की पार्षद छत्ते कुशवाह सहित सीएमओ जेएन पारा के साथ घर-घर दस्तक दी। 

इस अवसर पर जीतू राठखेड़ा ने कहा कि आपके सेवक सुरेश राठखेड़ा जी ने जो संकल्प लिया था जनता के हम सेवक है तो आपके  चुने हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष नेतृत्व में समूची नगर परिषद बैराड़ में हर बुधवार को अपनों से अपना का हालचाल जानने के लिए खुद घर-घर दस्तक देगी और इसी संकल्प को पूरा करने के लिए आज फिर से बारिश के होने के बावजूद भी हमारे कदम नहीं रुके और दृढ़ संकल्प को निभाने की ओर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के साथ-साथ सीएमओ और पार्षद अपनों का हाल चाल जानने के लिए अपनों के बीच पहुंचे हैं। इस दौरान वार्डवासियों से नगर के विकास के लिए उनके सुझाव लिए साथ ही उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनका जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा। जिन समस्याओं का मौके पर निराकरण किया जा सकता था उनका तत्काल निराकरण किया गया, वहीं लंबी समस्याएं जैसे नाली निर्माण, सीसी सड़क आदि की मांग को परिषद के समक्ष रखकर निराकरण करने की बात कही गई। 

नगर परिषद बैराड़ द्वारा लोकनिर्माण विभाग मप्र शासन के राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक सुरेश राठखेड़ा के निर्देशानुसार बैराड़ नगर परिषद द्वारा आपकी नगर परिषद आपके द्वार कार्यक्रम प्रत्येक बुधवार को चलाया जा रहा है।  राज्यमंत्री राठखेड़ा के निर्देश के बाद नगर परिषद बैराड़ द्वारा शुरू की गई इस अनूठी पहल से नगरवासियों में उत्साह देखने को मिल रहा है। जबकि वार्डवासी युवा नेता एवं पार्षद को अपनी समस्या खुलकर बताते है एवं बहुत से समस्या का निराकारण भी मोके पर हो रहा है जिस प्रकार से आपका पार्षद आपके द्धार कार्यक्रम से जनता खुश है।

No comments:

Post a Comment