Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 28, 2022

कै.माधवराव सिंधिया की 21वीं पुण्यतिथि पर होगें जनसेवा के कार्य


शिवपुरी-
कै.माधवराव सिंधिया की 21वीं पुण्यतिथि पर शिवपुरी नगर एवं जिले की हर तहसील में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाऐंगें। जिसमें जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि कै.माधवराव सिंधिया की 21वीं पुण्यतिथि पर जिले में तहसील स्तर ब्लॉक स्तर पर कई कार्यक्रम होंगे, इसी तारतम्य में सर्व विदित है कि कै.माधवराव सिंधिया ने ग्वालियर चंबल संभाग के साथ प्रदेश और देश के लिए कई अनुकरणीय कार्य किए उनका प्रदेश वासियों के लिए विशेष प्रेम रहा उनकी पुण्यतिथि पर सर्वप्रथम सुबह 8 बजे लुधावली गौशाला में गौ सेवा की जाएगी, तत्पश्चात 9बजे दो बत्ती चौराहा पर कै.माधवरा सिंधिया प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी, उसके बाद सुबह 10 बजे माधव चौक हनुमान मंदिर पर बुजुर्गों और निस्सहाय लोगों को भोजन कराया जाएगा, 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक मंगलम संस्था में जिला स्वास्थ्य समिति एवं सामाजिक न्याय विभाग के सहयोग से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, शाम 6 बजे दो बत्ती चौराहे पर हनुमान चालीसा का पाठ और दीप प्रज्वलित, भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रमों के अलावा जिला अस्पताल, तहसील अस्पतालों में फल वितरण का कार्यक्रम होगा, सभी पदाधिकारियों द्वारा भिन्न-भिन्न प्रोग्राम में अपनी अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह किया जाएगा, जिसमें सभी की भागीदारी होगी।


कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाराज की स्मृति में 30 सितम्बर को आयोजित होगी क्रास कंट्री एथलेटिक्स प्रतियोगिता
कैबीनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें एथलेटिक्स खिलाड़ी
शिवपुरी- एथलेटिक्स खिलाडिय़ों की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एथलेटिक्स संघ शिवपुरी के द्वारा आगामी कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाराज स्मृति में एथलेटिक्स प्रतियोगिता क्रास कंट्री का आयोजन किया जा रहा है।  
जानकारी देते हुए एथलेटिक्स संघ के सचिव संजय शर्मा ने बताया है कि विकास की मसीहा और अंचल कैबीनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन में एथलेटिक्स खिलाडिय़ों को मंच प्रदान करते हुए एथलेटिक्स खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हुए कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाराज की 21वीं पुण्यतिथि के अवसर पर 30 सितम्बर को स्मृति स्वरूप एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय पोलोग्राउण्ड मैदान शिवपुरी में किया जा रहा है। जिला खेल अधिकारी डॉ के.के.खरे के निर्देशन में एथलेटिक्स संघ के द्वारा यह प्रतियोगिता संपन्न की जाएगी जिसमें एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को पंजीयन कराना होगा साथ ही पंजीयन के साथ खिलाडिय़ों के अपने आवास एवं भोजन की व्यवस्था स्वयं करनी होगी। पंजीयन के लिए जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे सहित एथलेटिक्स संघ शिवपुरी के सचिव संजय शर्मा, पवन शर्मा व गुंजा सोनी से संपर्क कर एथलेटिक्स खिलाड़ी अपना पंजीयन करा सकेंगें, इसके लिए मो.9650225727, 9827391707, 8719953667 पर संपर्क किया जा सकता है इसके साथ ही यहां एथलेटिक्स प्रतियोगिता के विजयी खिलाडिय़ों को आकर्षक पुरूस्कार भी दिए जाऐंगें जिसमें पुरस्कार राशि प्रथम 5000 रुपए, द्वितीय 3000 रुपए, तृतीय 2000 रुपए की राशि विजेता खिलाडिय़ों को प्रदाय की जाएगी।

No comments:

Post a Comment