Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, August 31, 2022

नगरीय विकास को लेकर बैराड़ में लिखी जाएगी विकास की नई इबारत : जीतू राठखेड़ा


आपका पार्षद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वार्ड 3 में सुनी वार्डवासियों की समस्याएं

शिवपुरी/पोहरी। पोहरी विधायक एवं राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए कुछ कर गुजरने की मंशा के अनुरूप कार्य करते हैं और हमेशा इसी प्रयास में रहते हैं कि उनके क्षेत्र की जनता को शासन की हर योजना का लाभ मिले, साथ ही उन्हें मूलभूत सुविधाएं आसानी से मुहैया हो सकें। इसी तारतम्य में उनके द्वारा पोहरी व बैराड़ नगर परिषद में आपका पार्षद आपके द्वार कार्यक्रम का आगाज किया गया है। जिससे की वार्ड की जनता को होने वाली परेशानियों से निजात मिल सके। 

राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा के निर्देशानुसार बैराड़ नगर परिषद के वार्ड क्र. 03 से इस अभियान की शुरूआत की गई। इस दौरान नगर परिषद बैराड की अध्यक्ष श्रीमति मालती रावत, उपाध्यक्ष श्रीमति सेवा यादव, पार्षद वर्षा गुप्ता, भाजपा युवा नेता जीतू राठखेड़ा सहित सीएमओ जेएन पारा ने वार्ड में जाकर जनता की समस्याएं सुनी और कुछ समस्याओं का मौके पर निराकरण किया गया जबकि जो समस्या गंभीर हैं उन्हें परिषद में रखकर पूरा करने का आश्वासन दिया। 

इस दौरान युवा भाजपा नेता एवं राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के सुपुत्र जीतू राठखेड़ा ने वार्डवासियों से कहा कि आपके सेवक राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की मंशानुसार आपका पार्षद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आपकी समस्याओं को घर पर ही सुना जाएगा और उनका निराकरण भी किया जाएगा। अब आपके दर-दर भटकने की आवश्यकता नहीं होगी। जीतू ने कहा कि पूरी परिषद द्वारा मिलकर बैराड़ में विकास की एक नई इबारत लिखी जाएगी जिसमें आप सभी सहयोग भी आवश्यक है। आपके सेवक सुरेश राठखेड़ा की मंशानुसार इस अतुलनीय पहल को फलीभूत करने का माननीय सीएमओ साहब, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सभी पार्षदों ने संकल्प लिया और यही संकल्प लेकर हम हर घर, हर वार्ड में जा रहे हैं।

हमने वार्डवासियों की समस्याओं को सुना और निराकरण किया
नगर परिषद सीएमओ जेएन पारा ने बताया कि स्थानीय विधायक एवं मप्र शासन में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा जी ने निर्देश के पालन में आज हम बैराड नगर परिषद की वार्ड क्रमांक 03 में भ्रमण किया है और लोगों की समस्याएं जैसे राशन कार्ड की, पात्रता पर्ची की, संबल योजना की, कर्मकार मंडल की, नल की, लाइट की आदि को सुना और उनका शीघ्र निराकरण करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं लंबी समस्याएं सीसी रोड, नाली की आवश्यकता होगी वहां हमारी पूरी परिषद मिलकर निराकरण करने का प्रयास करेगी।

No comments:

Post a Comment