Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 22, 2022

स्वर्ण जयंती समारोह से समाज की धरोहरों का आर्शीवाद प्राप्त किया है कल्चुरी शिवहरे समाज ने : उपाध्यक्ष सरोज रामजी व्यास




मानस भवन गांधी पार्क परिसर में कल्चुरी शिवहरे समाज का स्वर्ण जयंती व जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह सम्मान संपन्न

शिवपुरी-समाज के बड़े-बुजुर्गों का आर्शीवाद समाज के संरक्षकों का सम्मान करते हुए कल्चुरी शिवहरे समाज के द्वारा प्राप्त किया गया है जिन्होंने अपने जीवन में कभी विवाह वर्षगांठ नहीं मनाई हो उन्हें आज समाजजनों के बीच माल्यार्पण कर शॉल-श्रीफल के साथ सम्मान दिया है शिवहरे समाज की प्रशासनिक और जनप्रतिनिधि के रूप में चयनित प्रतिभाओं ने भी समाज का नाम रोशन किया है इन्हें और आगे बढ़ाऐं। समाज की प्रतिभाओं और वरिष्ठजनों की स्वर्ण जयंती वर्ष पर यह वक्तव्य दिया नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज रामजी व्यास ने जो स्थानीय मानस भवन गांधी पार्क स्थित परिसर में आयोजित कल्चुरी शिवहरे समाज के स्वर्ण जयंती एवं जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह कार्यक्रम विशिष्ट अतिथि के रूप में संबोधित कर रही थी। इस दौरान कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा भी इस आयोजन में शामिल रही और उन्होंने भी इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए इस  बुजुर्गों के कार्यक्रमों की काफी सराहना की

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कल्चुरी शिवहरे समाज के जिलाध्यक्ष किशनस्वरूप शिवहरे, महिला जिलाध्यक्ष श्रीमती मीना चौकसे व युवा जिलाध्यक्ष अवधेश शिवहरे ने संयुक्त रूप से बताया कि समाज के 50 वर्ष से अधिक आयु वर्ष की दंपत्ति एवं समाज के वह जनप्रतिनिधि जो त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व नगरीय निकाय चुनावों में विजयी हुए है उन सभी के लिए रजत जयंती वर्ष एवं जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें समाज के वह वैवाहिक लोग जिनकी विवाह वर्षगाठ के 50 वर्ष पूर्ण कर चुके 35 दम्पति समाज बंधुओं को सम्पूर्ण समाज के समाज बंधुओं द्वारा हर्षपूर्ण माहौल में उनकी 50 वी वैवाहिक वर्षगांठ मनाते हुऐ सम्मा्न किया गया। 

इसके साथ ही समाज के ही प्रतिभावान बंधुओं में डॉ तपिश शिवहरे, कोलारस मेडिकल ऑफिसर उनकी पत्नि डॉ. श्रैया जायसवाल मेडीकल ऑफिसर मेडीकल कॉलेज शिवपुरी, फॉरेस्ट निरीक्षक श्रीमती दीपमाला शिवहरे एवं संजीव राय, इंजीनियर श्रीमती विनिता राय, इंजीनियर विशाल शिवहरे सी.ए.का भी स्वागत एवं सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भूमि राय के द्वारा योगा का बहुत अच्छा प्रदर्शन किया गया जिन्होंने प्रदर्शन करते हुऐ में 3 बार 2017 .2018.2019 नेशनल चैम्यिनशिप प्राप्त किया है एवं शिवपुरी जिले में बेस्ट ऑ प्लेनयर का खिताब भी हासिल कर चुकी उनको भी सम्माानित किया गया। इसके उपरांत नवनिर्वाचित सरपंचगण मनीराम राय घिलोंदरा, दशरथ राय रामेश्वरर राय टीला, रवि राय कोटा पाली को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन गजेन्द्र शिवहरे के द्वारा किया गया जबकि आभार प्रदर्शन पूर्व पार्षद वीरेन्द्र शिवहरे के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment