Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 2, 2022

पोहरी नगर परिषद अध्यक्ष पद के लिए रायशुमारी में राजकुमारी का नाम आया सामने


कल होना है अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का प्रथम सम्मिलन, संगठन की सहमति,मंत्री के पाले में गेंद

शिवपुरी/पोहरी- पोहरी नगरीय निकाय चुनाव में अध्यक्ष,उपाध्यक्ष का चयन होना है जिसे लेकर अब भाजपा ने पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए है जो रायसुमारी कर शीर्ष नेतृत्व को रिपोर्ट सोपेंगे। जहा सूत्रों के अनुसार रायसुमारी में राजकुमारी धाकड़ का नाम सामने आया है ऐसे में आमजन के साथ-साथ संगठन और भाजपा पदाधिकारियों की भी राजकुमारी को लेकर सहमति प्रदान की गई है लेकिन अंतिम फैसला क्षेत्रीय विधायक के पाले में है जिनके द्वारा अध्यक्ष,उपाध्यक्ष तय किया जाएगा। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव के अध्यक्ष,उपाध्यक्ष चेहरों पर विंधानसभा चुनाव निर्भर कर रहा है जो आगामी 2023 में निर्णायक  साबित होगा। जहा राजकुमारी के चयन से भाजपा की सीट सुनिश्चित नजर आ रही है साथ ही यह प्रारंभिक शुभ संकेत नजर आ रहे।

क्षेत्र के विकास को मिलेगी प्राथमिकता
पोहरी नगरीय निकाय चुनाव में आगामी 4 अगस्त को अध्यक्ष उपाध्यक्ष का चुनाव होना है जिसे लेकर भाजपा का अध्यक्ष बनना लगभग तय हो गया है लेकिन अध्यक्ष पद के लिए राजकुमारी को क्षेत्रीय जन्तता ओर कार्यकर्ताओ का अनूठा समर्थन मिलता नजर आ रहा है। जहा क्षेत्रीय जनता ने राजकुमारी अध्यक्ष के लिए पूजा अर्चना शुरू कर दी है लोग आस्था और भगवान का सहारा ले रहे है और लगातार मिन्नत कर रहे है कि क्षेत्र के विकास के लिए राजकुमारी को आशीर्वाद मिले।

अंतिम मोहर लगेगी विधायक की सहमति पर
पोहरी नगरीय निकाय के अध्यक्ष पद का चुनाव आगामी 4 अगस्त को होना है जहा सम्पूर्ण जिम्मेदारी क्षेत्रीय विधायक को दी गई है जिसके चलते अंतिम मोहर राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा के द्वारा लगाई जाएगी। ऐसे में क्षेत्रीय विधायक के आशीर्वाद के बाद ही राजकुमारी धाकड़ के नाम पर मोहर लगेगी।

समर्थकों ने आस्था के साथ किए धार्मिक अनुष्ठान
पोहरी नगरीय निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद का चुनाव नजदीक है जिसे लेकर अब समर्थक आस्था में जुट गए है। राजसत्ता की देवी पीताम्बरा माई पर समर्थकों ने धार्मिक अनुष्ठान शुरू कर दिए है। बही कई समर्थक खाटू श्याम पर अर्जी लगाने दरबार के लिए पहुच गए है। ऐसे में आमजन के लिए अध्यक्ष पद की पहली पसंद बनी राजकुमारी के लिए लोग घर संभव प्रयास में जुटे हुए है।

No comments:

Post a Comment