Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 20, 2022

लव-जिहाद के घटनाक्रम को लेकर बजरंग दल और पुलिस में हुई तीखी नोंक-झोंक


होटल युवराज में बजरंगियों ने पकड़े गए युवक और युवती, मामला पुलिस तक पहुंचा, जांच में जुटी

शिवपुरी। पुलिस थाना फिजीकल क्षेत्रांतर्गत होटल युवराज में एक युवक-युवती के मिलने को लेकर लव जेहाद की सूचना पाते ही बजरंगदल के पदाधिकारी होटल पहुंचे और यहां होटल का रूम खुलवाया गया तो एक युवक और युवती अंदर पाए गए। युवक की आईडी से कमरा बुक था जबकि युवक अपने साथ मौजूद युवती की आईडी होटल मैनेजर को दिखा नहीं सका। जिस पर शंका और अधिक हो गई। इस घटना की सूचना को लेकर तत्काल बजरंग दल जिला संयोजक उपेन्द्र यादव के द्वारा थाना फिजीकल प्रभारी को दूरभाष पर सूचना दी जब उनका फोन नहीं लगा तो एसडीओपी को मामले से अवगत कराया जिस पर वह युवक और युवती को लेकर थाना कोतवाली पहुंच गए। यहां बजरंग दल के पदाधिकारियों से लव जेहाद जैसे मामले को लेकर एक महिला एसआई से विवादपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई जिस पर काफी हो-हंगामा हुआ।

मेडीकल कॉलेज के स्टूडेंट है पकड़े गए युवक-युवती
पकडे गए युवक युवती शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट है और पैरा मेडिकल की फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट हैं। युवक ग्वालियर का रहने वाला है और युवती गुना की रहने वाली बताई जा रही है। बजरंग दल के कार्यकर्ता युवक और युवती को पकड़कर सिटी कोतवाली लेकर पहुंच गए। कोतवाली में पदस्थ एसआई प्रियंका पाराशर और बजरंग दल के जिला संयोजक उपेन्द्र यादव की तीखी नोक झोक हुई इस कारण बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। बजरंग दल की मांग थी कि युवक पर लव जिहाद का मामला दर्ज किया जाए और अभद्रता करने वाली एसआई प्रियंका पाराशर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बताया गया है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि मामले को लेकर जो भी होगा कार्यवाही की जाएगी। वही होटल से बिना आईडी के कमरे में पकड़ी गई युवती के परिजनों को गुना से बुलाया गया है,उसके बाद ही पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई होगी।

पुलिस ने किया रजिष्टर जब्त
इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा उक्त होटल में बिना किसी आईडी के युवती को रूकाया गया था। इसे लेकर पुलिस ने फिलहाल मैनेजर को राउंडअप किया और होटल के रजिस्टर भी जब्त कर लिए हैं।  

No comments:

Post a Comment