Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 30, 2022

हैप्पीडेज स्कूल में राष्ट्रीय खेल दिवस पर किया गया खेल उत्सव का आयोजन



शिवपुरी-
राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खेल उत्सव कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय हैप्पीडेज स्कूल परिसर में किया गया। यहां राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर हॉकी के जादूगर एवं महान खिलाडी मेजर ध्यानचंद्र जी की स्मृति को संजोते हुए खेलो का आयोजन किया गया। 

हैप्पीडेज स्कूल के क्रिकेट कोच गिर्राज शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर हैप्पीडेज स्कूल मेें खेल दिवस के अवसर पर रस्साकसी एवं बॉलीबाल मैच का आयोजन किया गया। रस्साकसी में सभी कक्षाओं के आपस में मैच कराए गए एवं बॉलीबॉल का मैच कक्षा 11 एवं 12 के बीच कराया गया। इससे पहले बच्चो एवं शिक्षको ने मैजर ध्यानचंद जी को याद किया एवं विद्यालय की छात्रा वीनस एवं कनक शिवहरे ने खेल दिवस के महत्व एवं मेजर ध्यानचंद जी के उपलब्धियों के बारे मे प्रकाश डाला। 

अंत मे विद्यालय की संचालिका श्रीमती गीता दीवान मैडम एवं प्राचार्य विनय श्रीवास्तब ने बच्चो को खेल दिवस के महत्व एवं उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम का सफल संचालन विद्यालय की कक्षा 11 की छात्रा पूर्ति शर्मा ने किया। इस अवसर पर विद्यालय संचालिका श्रीमती गीता दीवान एवं प्राचार्य विनय श्रीवास्तव सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाए उपस्थित थे।  

No comments:

Post a Comment