Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 5, 2022

सुसाइड केस में खटीक समाज ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन


लड़की और उसके प्रेमी पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, नहीं तो दी आंदोलन की चेतावनी

शिवपुरी। एक निजी प्रतिष्ठान पर कार्यरत कम्प्युटर ऑपरेटर ने आज से 25 दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या का कारण युवती व उसके प्रेमी द्धारा मानसिक प्रताडि़त करना बताया जा रहा है। क्योंकि मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसमें उसने इस बात का उल्लेख किया था। 25 दिन बाद भी मामले में कार्रवाई न होने पर खटीक समाज व मृतक का भाई कलेक्ट्रेट पहुंचे और एक आवेदन के माध्यम से कार्रवाई किए जाने की मांग की। खटीक समाज ने इस मामले में लड़की और उसके प्रेमी पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग की साथ ही कहा कि अगर हमारी मांग नहीं मानी तो आंदोलन करेंगे।

यहां दीपक खटीक व संपूर्ण खटीक समाज ने बताया कि दीपक का भाई अनिल खटीक 24 वर्ष निवासी थाना करैरा शिवपुरी जिले में राज रियल एस्टेट डेवलपर्स में कम्प्युटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था, जिसका शव गायत्री कॉलोनी में देवेंद्र यादव के कमरे पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस मौक पर पहुंची जहां उन्हें एक सुसाइट नोट व मोबाइल मिला। आवेदन के माध्यम से दीपक ने बताया कि जब भाई के मित्रों से पूछताछ की तो पता चला कि उसे एक युवती द्धारा झूठे प्रेम जाल में फंसाकर व शादी का झांसा देकर पिछले 7-8 सालों से मानसिक एवं शारीरिक व आर्थिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा था।

1-2 महीने से युवती एक युवक जिसका नाम सुसाइट नोट में लिखा है उसके साथ मिलकर उसे मानसिक प्रताडऩा के साथ जान से मारने की धमकी दे रही थी, साथ ही दोनों ने ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया था जिससे परेशान होकर भाई मित्रों व रिश्तेदारों के यहां रूक रहा था। एसपी को दिए आवेदन में बताया कि पुलिस ने घटना दिनांक से आज तक कोई कार्रवाई नहीं की है। आज 25 दिन गुजर गए हैं लेकिन हर बार कोतवाली में यह कह दिया जाता है कि जांच चल रही है। वहीं उक्त लोगों के परिवार वाले घर पर आकर गाली.गलौंज व झूठे केस में फसाने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मामले में जल्द कार्रवाई की जाए।

No comments:

Post a Comment