Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 16, 2022

बेहतर बैंकिग कार्यप्रणाली उपभोक्ताओं का विश्वास किया जाता है हासिल : एडीएम नीतू माथुर




कष्टमगेट के समीप एचडीएफसी बैंक की नवीन शाखा का हुआ शुभारंभ

शिवपुरी- आज के इस दौर में बैंकिंग कार्यप्रणली तभी सफल मानी जाएगी जब वह उपभोक्ताओं का विश्वास हासिल कर लें और यही वजह है कि निजी क्षेत्र के बैंकिंग क्षेत्र में एचडीएफसी आधुनिक बैंक की पहचान है ऐसे में बेहतर बैंकिंग कार्यप्रणाली से उपभोक्ताओं का विश्वासल हासिल करना बैंक के कार्य क्षेत्र पर निर्भर करता है इसलिए उपभोक्ताओं के विश्वास को बढ़ाऐं और अधिक से अधिक उपभोक्ता बैंक से जुड़े इसे लेकर बैंकिंग क्षेत्र में किए गए कार्यों को बताए तभी बैंक से लोग जुड़ सकेंगें। बैंकिंग क्षेत्र में यह मार्गदर्शन प्रदान किया एडीएम श्रीमती नीतू माथुर ने जो स्थानीय कष्टमगेट के समीप निजी एचडीएफसी बैंक की नवीन शाखा के शुभारंभ अवसर पर बैंकिग के कार्य क्षेत्र में अपना अनुभव साझा कर रही थी। 

इस दौरान फीता काटकर यहां एडीएम श्रीमती नीतू माथुर के साथ रेंजर गोपाल सिंह जाटव, कलस्टर हेड भानु जोशी व नवीन शाखा एचडीएफसी बैंक के प्रबंधक रवि गुप्ता के साथ मिलकर इस नवीन शाखा का शुभारंभ किया। इस दौरान बैंक प्रबंधन के द्वारा एडीएम व अन्य अतिथियों का पुष्पगच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। यहां एचडीएफसी बैंक के प्रबंधक रवि गुप्ता के द्वारा आने वाले उपभोक्ताओं को अनेकों प्रकार की बैंकिंग योजनाओं का लाभ दिलाए जाने और फायनेंशियल, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड सहित अन्य प्रकार की बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई। 

इस दौरान शहर के वरिष्ठ समाजसेवी गोपालकृष्ण बंसल, हरज्ञान प्रजापति, फिरदौस खान, पंकज जैन, आशीर्ष गर्ग, श्याम गुप्ता आदि सहित शहर के गणमान्य नागरिकों ने इस बैंक के शुभारंभ अवसर पर उपस्थिति दर्ज कराई और नवीन शाखा खुलने पर बैंक प्रबंधन को बधाईयां प्रेषित की। यहां बैंक स्टाफ में यागेश पटसारिया, राहुल धाकड़ एवं दीपा शर्मा मौजूद रही जो प्रतिदिन यहां बैंक के लेन-देन व बैंक संबंधी कार्य देखेंगें।

No comments:

Post a Comment