Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 27, 2022

नरवर जनपद पंचायत पर भाजपा का कब्जा, गोपाल दद्दा की बहू प्रियंका निर्विरोध अध्यक्ष बनी


शिवपुरी।
जिले के अनुविभाग की नरवर जनपद पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा हो गया है।यहां प्रियंका गौरव पाल को 'निर्विरोधÓ जनपद अध्यक्ष चुन लिया गया है। प्रियंका भाजपा के सीनियर लीडर व पाल बघेल समाज महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल पाल दद्दा के बेटे गौरव की धर्मपत्नी हैं।

जनपद पंचायत कार्यालय में हुए चुनाव में निर्विरोध भाजपा जनपद अध्यक्ष बनने पर जनपद कार्यालय के बाहर भाजपाइयों ने जमकर जश्न मनाया। ढोल नगाड़ों के साथ पटाखे फोड़े और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। बहू के निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बनने पर गोपाल पाल ने कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास करेंगे। जनपद के कार्य क्षेत्र में आने वाली सभी मूलभूत समस्याओं को पूरी ईमानदारी से उन सभी समस्याओं का निराकरण करेंगे। पीठासीन अधिकारी और करैरा एसडीएम दिनेशचंद्र शुक्ला ने शांतिपूर्वक चुनाव हुए। इस दौरान जनपद पंचायत सीईओ सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद रहे।

पिछोर में कांग्रेस की ऋतु सोनू गुप्ता बनी जपं अध्यक्ष
पिछोर की जनपद पंचायत में ऋतु सोनू गुप्ता बनी जनपद पिछोर में अध्यक्ष 25 में से 14 वोट लेकर विजयी हुई है उन्होंने भाजपा की सेतू जैन को 3 वोट पराजय का सामना देखना पड़ा क्योंकि सेतू जैन को मिले 11 मत मिले। जहां बीजेपी खनियांधाना व पिछोर में अपना जनपद अध्यक्ष बनाने का दावा कर रही थी लेकिन पासा यहां उल्टा ही पड़ गया।

No comments:

Post a Comment