Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 16, 2022

टेलीविजन की दुनिया में आर्यन अरोरा ने किया शिवपुरी का नाम रोशन


18 जुलाई से प्रसारित हो रहे नए धारावाहिक 'बहुत प्यार करते हैंÓ में कर रहे अभिनय

शिवपुरी- फिल्मी दुनिया, एक्टिंग और बड़ी-बड़ी कंपनियों में एड के अभिनय के रूप में यूं तो अनेकों लोग काम करने के सपने देखते है लेकिन इसे अपना पैशन मानकर कार्य करने वाले लोग विरले ही होते है इन्हीं में शामिल है शिवपुरी शहर का होनहार प्रतिभाशाली आर्यन पुत्र श्रीमती सीमा-धर्मेश अरोरा निवासी महल रोड़ शिवपुरी जो कि इन दिनों टेलीविजन की दुनिया में अपना नया आगाज अपने नए सीरियल में बतौर अभिनय के तौर पर कर रहे है। 

अनौपचारिक चर्चा में आर्यन अरोरा ने बताते है कि उन्हें फिल्मी दुनिया में जाने का शौक तब लगा जब वह मुम्बई पहुंचे यहां उन्होंने मॉडलिंग करने की शुरूआत की और फिर धीरे-धीरे वह कई बड़ी कंपनियों में एड की भूमिका में नजर आने लगे। इसी बीच आर्यन अरोरा की प्रतिभा ने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा और यहां स्टार भारत पर सीरियल 'नागिनÓ, 'छोटी सरदारनीÓ सहित अब नए सीरियल 'बहुत प्यार करते हैंÓ में आर्यन अपने अभिनय के रूप में 'विवानÓ का किरदार निभाते हुए अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने को तैयार है यह सीरियल स्टार भारत चैनल पर आगामी 18 जुलाई से प्रारंभ होगा जो रात्रि 9:30 बजे देखा जाएगा। 

आर्यन अरोरा के पिता धर्मेश अरोरा का कहना है कि बच्चों को जिंदगी उनके हिसाब से जीने देने का अधिकार हरेक माता-पिता को होना चाहिए, हां यदि वह कहीं कुछ गलत कदम उठा रहे है तो उसे समय रहते रोकना भी आवश्यक है लेकिन यदि वह अपने किसी फील्ड में आगे बढऩा चाहते है तो उन्हें प्रोत्साहित करते रहना चाहिए। यही वजह है कि आर्यन अरोरा ने भी फिल्मी दुनिया में जाने के लिए टेलीविजन की ओर पहला कदम बढ़ाया और धीरे-धीरे वह टेलीविजन के साथ एड अभिनय के रूप में सामने आए और फिर आगे चलकर निश्चित ही फिल्मी दुनिया में भी वह एक मुकाम हासिल करेगें।

ऐसे में आर्यन अरोरा के इस अभिनय को लेकर अंचल शिवपुरी का नाम रोशन करने पर समस्त अंचलवासियों सहित  टेलीविजन के दर्शकों ने अपनी शुभकामनाऐं प्रेषित की है और आने वाली 18 जुलाई से स्टार भारत चैनल पर प्रसारित होने वाले 'बहुत प्यार करते हैंÓ सीरियल में आर्यन अरोरा का अभिनय भी शहरवासी सहित तमाम लोग देखेंगें।

No comments:

Post a Comment