Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 25, 2022

जेसीआई शिवपुरी स्वर्णा द्वारा आयोजित किया गया सतरंगी सावन मेला



शिवपुरी-
जेसीआई शिवपुरी स्वर्णा के द्वारा सतरंगी सावन मेले का आयोजन स्थानीय जल मंदिर मैरिज हाउस पर लगाया गया जिसमें गुना, ग्वालियर, झांसी, मुरैना आदि दूर-दराज से दुकानदारों ने इस मेले में अपनी दुकानें सजाई और उपस्थित सभी जेसीआई सुवर्णा सहित अन्य स्थानीय लोगों ने दुकानों में खरीदारी की साथ ही खाने-पीने का आनंद और बच्चों ने झूले का आनंद भी लिया। मेले का उद्घाटन डिप्टी कलेक्टर शिवांगी अग्रवाल के द्वारा रीवन काटकर किया गया, जहां उनका माला और उपहार भेंट कर सम्मान किया गया। 

इस अवसरा पर जेसीआई सुवर्णा संस्था अध्यक्ष श्रीमती आशु अग्रवाल ने बताया कि सावन के महीने में मेला इसलिए लगाया गया ताकि संस्था जेसीआई सुवर्णा सहित स्थानीय लोग भी बाहर से आए हुए इन दुकानदारों के द्वारा सजाई गई दुकानों से खरीदारी करने का लाभ उठा सकें। मेले में मंच संचालन आकांक्षा गौड़ के द्वारा किया गया और मेले में सरप्राइस गेम और तंबोला का भी आनंद लिया गया। यहां उपस्थित सभी ने और मेले में आने वाली सभी दुकानों को गिफ्ट दिए गए और लकी ड्रा भी निकाला गया जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय सहित 6  सांत्वना पुरूस्कार रखी गई, संस्था की सभी महिलाओं ने प्रोग्राम में अपनी भागीदारी की 

जिसमें ऐसे में डायरेक्टर श्रीमती प्रियंका शिवहरे, आईपीपी श्रीमती स्मिता सिंघल, श्रीमती संध्या अग्रवाल, श्रीमती रानी गोयल, श्रीमती अंजना अग्रवाल, श्रीमती नीतू जैन, श्रीमती नीता श्रीवास्तव, श्रीमती प्रियंका सोनी, श्रीमती संध्या मित्तल, श्रीमती संतोष अग्रवाल, श्रीमती चेतना अग्रवाल, श्रीमती दुर्गेश गुप्ता, श्रीमती सोनल गर्ग आदि शामिल हुए। जिसमें कार्यक्रम के अंत में सचिव श्रीमती रश्मि गोयल ने उपस्थितजनों का आभार व्यक्त किया।  

No comments:

Post a Comment