Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 12, 2022

कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी सहित परिजनो ने देवलोकगमन पिता की स्मृति में निराश्रितों की सेवा


शिवपुरी।
अपने पिता की स्मृति को संजोने के लिए कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी सहित परिजनों के द्वारा स्थानीय माधवचौक चौराहा स्थित हनुमान मंदिर परिसर में निराश्रितों की सेवा करते हुए उन्हें अपने घर से बनाकर लाए व्यंजनों को परोसकर सेवा कार्य किया गया।

इस दौरान यहां कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी और उनके अनुज मुकेश रघुवंशी, जितेन्द्र सिंह रघुवंशी सहित रघुवंशी परिवार ने अपने पिता की स्मृति में यह समाजसेवा की। यहां सुरेन्द्र सिंह, वीरेन्द्र रघुवंशी, गजेन्द्र रघुवंशी, मुकेश रघुवंशी, जितेन्द्र सिंह रघुवंशी सहित टिंकल झा और जितेन्द्र सेन ने माधवचौक स्थित हनुमान मंदिर पर गरीबों को भोजन कराया और उन्हें वर्षाकाल में पानी से बचाव को लेकर छाते भी वितरित किए। जीतू रघुवंशी ने बताया कि उनके पिता का पूरा जीवन समाजसेवा में बीता है। 

उन्होंने बहुत ही साधारण जीवन जीकर समाज में अपनी अलग पहचान बनाई। वह गरीबों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते थे। पिता जी कहा करते थे कि नेक कर्म इंसान को हमेशा जीवित रखते हैं और सेवा की कमाई जीवन समाप्त होने के बाद भी आपको लोगों के दिलों में जीवित रखती है। हमें समाजसेवा की प्रेरणा उनसे मिलती है और आज हमने उनकी चौदहवीं पुण्यतिथि समाजसेवा कर मनाई है।

No comments:

Post a Comment