Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 22, 2022

सीबीएससी परीक्षा परिणाम में एसपीएस व इनोवेटिव स्कूल की छात्र-छात्राऐं रही अव्वल







आर्यमन शर्मा ने 95, कृतिका ने 91, दिव्यांश ने पाए 90 प्रतिशत अंक

शिवपुरी। सीबीएसी बोर्ड के घोषित परीक्षा परिणाम में शहर के विभिन्न विद्यालयों के होनहार छात्र-छात्राओं ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया है। इसमें एक ओर जहां शिवपुरी पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राऐं अव्वल रहे तो वहीं बड़ौदी स्थित इनोवेटिव स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपना उत्कृष्ट किया और विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा इसके साथ ही विद्यालय के अधिकांश छात्र-छात्राऐं 89 से 93 प्रतिशत तक अंक लाकर अंचल को गौरान्वित किया है। इसके साथ ही गीता पब्लिक स्कूल में भी कक्षा 10वीं के घोषित परीक्षा परिणाम में शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम रहा जिसमें अधिकांश बच्चों ने 80 से 90 प्रतिशत तक अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

एसपीएस के इन छात्र-छात्राओं ने किया श्रेष्ठ प्रदर्शन
सीबीएससी के परीक्षा परिणाम में शिवपुरी पब्लिक स्कूल के होनहार छात्र एवं छात्राओं ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया जिसमें शिवपुरी पब्लिक स्कूल की प्राचार्य कीर्ति गाला ने बताया कि सीबीएससी परीक्षा परिणा में कक्षा 10 वीं के छात्र एवं छात्राओ ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपना और अपने स्कूल का नाम शिखर तक पहुंचाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। जिसमें कक्षा 10 के छात्र आर्यमन शर्मा ने 95 प्रतिशत, कृतिका सिंघल ने 91प्रतिशत एवं दिव्यांश गाला ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किये और शाला का गौरव बढ़ाया। इसी क्रम में कक्षा 12 के छात्र अभीर कौशिक ने 89.2प्रतिशत मैथ्स संकाय में, हितिका अग्रवाल ने बायोलॉजी संकाय में 88.4 प्रशित एवं शिल्पी यादव ने 87.2 प्रतिशत कॉमर्स संकाय में प्रथम स्थान हासिल किया। विद्यालय के कक्षा 10 के 20 छात्र एवं छात्राओं ने 80 से 90 प्रतिशत एवं कक्षा 12 के 16 छात्र एवं छात्राओं ने 80 से 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। विद्यालय परिवार के संचालक अशोक ठाकुर एवं प्रधानाचार्या कीर्ति गाला ने सभी छात्र एवं छात्राओं को शुभकामनाये देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

इनोवेटिव स्कूल के इन बच्चों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन
सीबीएसई बोर्ड के द्वारा परीक्षा परिणाम के द्वारा कक्षा 10वीं के होनहार विद्यार्थियों ने भी विद्यालय में शिक्षा प्राप्त कर अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इनोवेटिव विद्यालय के डायरेक्टर विनोद शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि विद्यालय के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि वर्ष 2022 में विद्यालय का सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। इसके साथ ही विद्यालय के बच्चों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया जिसमें कक्षा 10वीं की दिव्यांशी पुत्री घनश्याम गुप्ता 93 प्रतिशत, पारखी पुत्री पवन सिंघल 92 प्रतिशत, नेहा पुत्री रामअवतार त्यागी 90 प्रतिशत, विशाल पुत्र राधेश्याम शिवहरे 87.8प्रतिशत, कौश्तुब पुत्र दीपक शर्मा 80 प्रतिशत, राशि पुत्री भारत मित्तल 83.2 प्रतिशत, हरिओम पुत्र हरिशंकर रावत 80.8 प्रशित, जागृति पुत्री सिरनाम सिंह यादव उम्र 78.6 प्रतिशत, वेदांत पुत्र पंकज गुप्ता 76.8 प्रतिशत, दिशा पुत्री विकास तिवारी 75.6 प्रतिशत शामिल है।

No comments:

Post a Comment