Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 8, 2022

एसडीएम नाडिया की मेहनत लाई रंग पोहरी में सबसे अधिक 86.42 प्रतिशत मतदान हुआ


पोहरी।
पहले और दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण में 3 विकासखंड शिवपुरी, पोहरी और करैरा में शुक्रवार को मतदान कराया गया। पोहरी विकासखण्ड में सबसे अधिक 86.42 प्रतिशत मतदान हुआ जो कि पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। पोहरी विकासखण्ड में जिस  प्रकार से शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ है 

उसके लिए निश्चित रूप से एसडीएम राजन वी नाडिया और उनकी टीम बधाई की पात्र है क्योंकि एसडीए श्री नाडिया ने न केवल शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने, बल्कि लोगों को अधिक से अधिक मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए दिन रात मेहनत की। एसडीएम श्री नाडिया ने शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न होने के लिए उनकी टीम और मतदाताओं का धन्यवाद दिया। सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया। मतदाताओं में सुबह से ही उत्साह देखने को मिला। 

प्रशासन और पुलिस की चुस्त व्यवस्था के बीच आमजन खुलकर मतदान करने अपने घरों से निकले और भारी गर्मी और उमस के बीच लोग मतदान के लिए लंबी-लंबी लाइनें में खड़ेे नजर आए। शांतिपूर्ण मतदान कराने में एसडीएम नाडिया के अलावा तहसीलदार प्रेमलता पाल, नायब तहसीलदार विजय शर्मा सहित पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

मतदाता जागरुकता अभियान का प्रभाव देखने को मिला

जिस प्रकार से तीनों विकासखण्ड में पोहरी में सबसे अधिक मतदान हुआ है उससे स्पष्ट है कि एसडीएम नाडिया के मार्गदर्शन में जिस प्रकार से मतदाता जागरुकता अभियान चलाया गया उसका प्रभाव साफ देखने को मिल। लोगों ने अपने मत के महत्व को समझा और उसका प्रयोग भी किया।

No comments:

Post a Comment