Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 10, 2022

शिवपुरी जिले के सभी मंडलो में शुरू हुआ बूथ संपर्क महाअभियान


कार्यकर्ता ढोल धमाकों के साथ पहुंचे वार्डो, बूथों पर, सरकार की उपलब्धियों कार्यो से जनता को कराया अवगत

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में जुटे हए हैं। 10 जून को प्रदेश भर में बूथ विजय संकल्प अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस दौरान सभी बूथों पर एक साथ बैठकें हुई। पार्टी के सभी कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले हितग्राहियों के घर—घर जाकर संपर्क किया।

जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडौतिया शिवपुरी जिले में जिलाध्यक्ष राजू बाथम पूर्व नप उपाध्यक्ष भानू दुबे, मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, अमरदीप, धर्मेंद्र रावत, जितेंद्र राठौर, वेदांश सविता, संजय गौतम के साथ सुबह के समय जिलाध्यक्ष बूथ क्रमांक 14 नोहरी पहुंचे यहां अनेक कार्यकर्ता भी उनके साथ थे। इसके साथ ही ढोल-ढमाकों के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू हुआ। कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर भारत माता व भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। 

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने केंद्र व राज्य सरकार द्धारा चलाई जा नही योजनाओं की जानकारी आमजन को दी और सरकार की योजनाओं से लाभांवित हितग्राहियों का सम्मान कर उनसे संवाद कर सरकार की योजनाओं के पत्रक बांटे। योजनाओं की जानकारी देने के बाद कार्यसमिति के सदस्यों की बैठक ली गई जिसमें बताया कि भाजपा का 21 जून को योग दिवस, 23 जून को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस और 26 जून को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन होगा। यह सभी कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर होंगे।

No comments:

Post a Comment