Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 20, 2022

सीबीएसई स्कूली शिक्षा को बढ़ाने हैप्पीडेज स्कूल में आयेाजित हुई सहोदया की प्रथम बैठक



शिवपुरी-
स्कूल संचालकों को लेकर आपसी प्रेम, सद्भाव को ध्यान में रखते हुए सहादेया शिवपुरी के नाम से एक बैठक का आयोजन स्थानीय हैप्पीडेज स्कूल प्रांगण में आयोजित की गई। यह प्रथम बैठक आयोजित हुई जिसमें विभिनन स्कूलों के संचालकों ने अपनी सहभागिता प्रदान की।

जानकारी देते हुए हैपपीडेज स्कूल के महेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि सहोदया शिवपुरी की प्रथम बैठक का आयोजन हैप्पीडेज स्कूल परिसर में किया गया जिसमें मुख्य रूप से शहर के गणमान्य सीबीएसई बोर्ड से संचालित विद्यालयों के संचालकगणों ने इस बैठक में अपनी सहभागिता प्रदान की। इनमें हैप्पीडेज स्कूल की संचालिका श्रीमती गीता दीवान, गीता पब्लिक स्कूल के संचालक पवन शर्मा, ईस्टर्न हाईट्स स्कूल के संचालक सुबोध अरोरा, शिवपुरी पब्लिक स्कूल संचालक अशोक ठाकुर, वनस्थली विद्यावैली स्कूल संचालक प्रतीक गुप्ता, स्वामी विवेकानन्द स्कूल सहित संस्कृति पब्लिक स्कूल, सेंट बेनेडिक्ट स्कूल, कोलारस पब्लिक स्क्ूल आदि के संचालकगण मौजूद रहे। यहां सहोदया शिवपुरी की स्थापना सीबीएसई बोर्ड गाईडलाईन के तहत की गई है 

जिसके अंतर्गत छात्रों एवं शिक्षकों के सतत विकास के लिए वर्ष भर कार्यक्रम आयोजित किये जाऐंगें जिससे उनका समायोजित विकास संभव हो तथा शहर में सीबीएसई बोर्ड स्कूल को एक नया आयाम प्राप्त हो सके। इस बैठक की अध्यक्षता हैप्पीडेज स्कूल की डायरेक्टर श्रीमती गीता दीवान के द्वारा की गई। इस बैठक का उद्देश्य शहर में सीबीएसई स्कूली शिक्षा को बढ़ाना प्रमुख रूप से शामिल है।

No comments:

Post a Comment