Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 9, 2022

होनहार खिलाडिय़ों को दिया जा रहा है क्रिकेट खेलने का प्रशिक्षण


फे्रण्डली मैच में शिवपुरी क्रिकेट अकादमी ने गुना को किया 38 रनों से किया पराजित

शिवपुरी-शहर के पोलोग्राउण्ड मैदान में वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां, क्रिकेट कोच गिरीश मिश्रा मामा व कमल सिंह बाथम (शेरा)के द्वारा होनहार नव युवा खिलाडिय़ों को क्रिकेट के खेल की बारीकियों को सीखने को लेकर प्रशिक्षण प्रदाय किया जा रहा है। यहां इस प्रशिक्षण के साथ ही दो टीमों के बीच फ्रेण्डली मैच कराकर इनकी प्रतिभा को भी प्रदर्शित कर आंका जाने का कार्य भी किया जा रहा है। जिसमें शिवपुरी क्रिकेट अकादमी व गुना की टीम के बीच मैच खेला गया। 

इस मैच में शिवपुरी क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जिस पर 30 ओवरों के इस मैच में सुरेन्द्र धाकड़ व आदित्य शर्मा ने शानदार ओपनिंग की और पहले विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की जिसमें सुरेन्द्र ने 23 गेंदों में 43 रन बनाए, आदित्य शर्मा के साथ अच्छी पार्टनरशिप करते हुए 95 रन जोड़े, कप्तान ने मात्र 20 गेदों में 30 रनों का योगदान दिया और चलते बने। वहीं आदित्य ने भी 53 रनों का योगदान दिया। 

इसके बाद भानुप्रताप सिंह ने 28 गेंदों पर 42 रन, मोनू ने 23 रन व राजवीर ने 17 रनों का योगदान दिया इस तरह कुल 239 रनों का लक्ष्य गुना की टीम को दिया गया। जिसके जबाब में उतरी गुना की टीम के खिलाडिय़ों में दिव्यांश ने 52 रन, उदय ने 50, बादल ने 38 व सुनील ने 30 रन बनाए लेकिन पूरी टीम 8 विकेट खोकर 30 ओवर में केवल 200 रन बना सकी और 38 रनों से यह मैच शिवपुरी क्रिकेट अकादमी ने जीत लिया। इस अवसर पर वरिष्ठ क्रिकेटर शमीं खान, वासुदेव राठौर व अन्य क्रिकेट खिलाड़ी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment