Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 10, 2022

पोहरी जनपद की 78 ग्राम पंचायतो मे होंगे सरपंच पंच के चुनाव



ग्राम पंचायत आकुर्सी की महिला सरपंच सहित सभी पंच भी निर्विरोध चुने गए

शिवपुरी/पोहरी। पंचायत चुनाव के फॉर्म खींचने की आखिरी तारीख के बाद अब पोहरी जनपद की 79 पंचायत में से अब 78 ग्राम पंचायत में पंच सरपंच के चुनाव होंगे। पोहरी जनपद की ग्राम आंकुर्सी ग्राम पंचायत मे सरपंच सहित 16 ग्राम पंचायत निर्विरोध चुने गए है। ग्राम आंकुर्सी के सभी लोगो ने ग्राम के विकास के लिए सरपंच पंच को निर्विरोध चुनने का फैसला लिया गया। 

ग्राम पंचायत में रजनी धाकड़ को निर्विरोध सरपंच चुना गया है, वहीं किरण राजेश वर्मा, सरोज सोनू वर्मा, राजकुमारी नरेश वर्मा, सुशीला हीरालाल वर्मा, परमानंद, उर्मिला धीरज, देवसिकस, रघुवीर, धनती कमर लाल, गायत्री प्रह्लाद, वीरेंद्र, रचना सतीश, रवि, प्रह्लाद देवेंद्र, धनवंती धनीराम को निर्विरोध रूप से पंच चुना गया है। इसी दौरान सभी सरपंच एवं पंच को एसडीएम राजन बी नाडिया एवं तहसीलदार प्रेमलात पाल ने बधाई दी। 

बता दें कि शासन के द्वारा ग्राम-ग्राम जाकर ग्रामीणजनों को जागरूक किया जा रहा है कि वह पंचायत में अपने प्रतिनिधि को चुनने के लिए निर्विरोध रूप से चुने जाने का प्रयास करें। यही कारण है कि पोहरी एसडीएम राजन बी नाडिया एवं तहसीलदार प्रेमलता पाल के प्रयासों से 16 ग्राम पंचायतों में निर्विरोध प्रतिनिधि चुने गए। ऐसा ही कार्य नगरीय क्षेत्र में भी हो इसके लिए भी प्रयास किए जाऐंगें।

इनका कहना है
ग्राम पंचायत के लोगो के जगरूकता की वजह  से ग्राम पंचायत में सरपंच सहित सभी पंच निर्विरोध चुने गए है ग्रामवासियों ने महिला सरपंच को निर्विरोध बनाया है सभी को बधाई।
राजन बी नाडिया
एसडीएम पोहरी, जिला शिवपुरी

No comments:

Post a Comment