Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 13, 2022

वार्ड क्रं.5 से भरा गया नगरीय निकाय का पहला पर्चा


तीन दिनों के नामांकन फार्म दाखिले में शिवपुरी नगर पालिका के लिए 5 दावेदारों ने भरे फार्म

शिवपुरी- नगरीय निकाय चुनावों को लेकर अब नामांकन फार्म भरने के साथ ही प्रत्याशी खुलकर आगे आने लगे है और वह नगरीय निकाय पार्षद बनने के लिए प्रत्याशी फार्म भर रहे है। बीते दो दिनों से शुरू हुए नामांकन फार्म में पहले दिन कोई नामांकन दाखिल नहीं हुआ जबकि दूसरे दिन रविवार होने के चलते कोई फार्म नहीं भरा गया और इसके बाद नामांकन फार्म दाखिले की शुरूआत नगर के वार्ड क्रं.5 के प्रत्याशी के रूप में दिनेश गर्ग गुड्डे के द्वारा शुरू की गई जिन्होंने सोमवार को रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम गणेश जायसवाल के सम्मुख अपना नामांकन फार्म जमा किया। 

इस अवसर पर वार्ड क्रं.5 की दावेदारी कर रहे दिनेश गर्ग गुड्डे ने बताया कि वह क्षेत्रवासियों के अपार स्नेह और मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के आर्शीवाद से इस बार का नगरीय निकाय चुनाव लड़ रहे है उन्होंने साफतौर पर कहा कि वार्ड में अनेकों लोगों की मंशा थी कि ऐसे व्यक्ति को यहां से जनप्रतिनिधि बनाया जाए जो सर्वसमाज में स्वीकार हो और वह सभी से मिलनसार व्यवहार के रूप में पहचाना जाए। 

इसे लेकर मैने स्वयं स्थानीय नागरिकों से जब पार्षद पद प्रत्याशी हेतु सुझाव व विचार मांगे तो लोगों की सहमति के आधार पर ही अपना नामांकन फार्म दाखिल किया। बता दें कि वार्ड क्रं.5 से अन्य दावेदार भी शामिल है जिसमें भाजपा नेता तरूण अग्रवाल, पल्लन जैन, मंजू जैन सहित अन्य प्रत्याशी शामिल है। वहीं जनसंपर्क विभाग द्वारा बताया गया है कि अब तक नगरीय निकाय शिवपुरी नगर पालिका के लिए 5 नामांकन फार्म दाखिले किए गए जबकि जिले भर की नगर परिषदों में करैरा में दो फार्म जमा हुए है इस तरह अब तक 7 फार्म जमा हुए है। 

No comments:

Post a Comment