Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 27, 2022

वार्ड क्रं.37 के निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ



शिवपुरी-
नगर पालिका परिषद क्षेत्र के वार्ड क्रं.37 से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष समाजसेवी गौरव सिंघल के द्वारा चुनाव संचालन हेतु चुनाव कार्यालय स्थानीय कलारबाग एबी रोड़ पर स्थापित किया गया। जिसका शुभारंभ मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता पिपरघार वाले व पूर्व अध्यक्ष निर्मल गुप्ता के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस दौरान उपस्थितजनों का माल्यर्पण करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल के द्वारा माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर अनेकों स्थानीय वार्डवासियों व कार्यालय शुभारंभ पर मौजूद लोगों से वार्ड प्रत्याशी गौरव सिंघल के द्वारा स्थानीय वार्डवासियों से मिलकर वार्ड में व्याप्त समस्याओं के बारे में जानकारी ली और आश्वस्त किया गया कि निश्चित ही आने वाले समय में वार्ड क्रं.37 एक आदर्श वार्ड के रूप में नगर पालिका में नजर आएगा। इसके लिए स्थानीय वार्डवासियों से आग्रह है कि वह आने वाली 13 जुलाई को चुनाव चिह्न अलमारी पर अपन मत देकर आर्शीवाद प्रदान करें। 

हां वार्डवासियों का भी उत्साह देखने योग्य रहा कि उन्होंने स्वयं अपने स्वागत के बजाए वार्ड क्रं.37 के निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल का ही माल्यार्पण करते हुए अपनी शुभकामनाऐं दी। इसके साथ ही चुनाव कार्यालय शुभारंभ पश्चात वार्डवासियों के साथ मिलकर वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया गया और लोगों के बीच जाकर मतदान की अपील की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज सहित विभिन्न वर्गों के स्थानीय वार्डवासी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment