Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 10, 2022

नगरीय निकाय चुनाव : वार्ड क्रं.34 से प्रमुख दावेदारों में शामिल है अनीता संजय गुप्ता


नगरीय निकाय चुनाव वार्डों में दावेदार दिखाने लगे सक्रियता 

शिवपुरी- इन दिनों नगरीय निकाय चुनावों को लेकर वार्डों के प्रमुख दावेदार अपने-अपने क्षेत्रों में दावेदारी करने लगे है। एक ओर जहां भाजपा-कांग्रेस जैसे प्रमुख दलों के कार्यकर्ता अपने आपको मानकर प्रत्याशी घोषित कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक परिवार और राजनीतिक संबंधों के चलते भी कई दावेदार अब चुनावी ताल ठोंक रहे है। 

इन्हीं में शामिल है शहर के प्रमुख वार्ड क्रं.34 जहां से लाल कोठी परिवार की श्रीमती अनीता संजय गुप्ता प्रमुख दावेदार के रूप में उभरकर सामने आई है। यहां लालकोठी परिवार के मुखिया संरक्षक  राजकुमार गुप्ता (बबलू) व पूर्व नपा की दावेदार रही श्रीमती आशा अजय गुप्ता अज्जू के छोटे अनुज श्रीमती अनीता संजय गुप्ता के द्वारा इस बार का नगरीय निकाय चुनाव वार्ड क्रं.34 से प्रमुख दावेदारी करते हुए प्रचार-प्रसार प्रारंभ कर दिया है। सरल, सहज और मृदुभाषी व्यवहार के साथ वार्ड क्रं.34 के स्थानीय लोगों से लाल कोठी परिवार के नजदीकि संबंध और यहां के लोगों की मांग पर ही श्रीमती अनीता संजय गुप्ता का नाम आगे किया गया है। 

वहीं दूसरी ओर मप्र शासन के राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत से लालकोठी परिवार की नजदीकियां गाहे-बगाहे सभी जानते है। यही वजह है कि साफ-स्वच्छ छवि के रूप मे स्थानीय वार्डवासी श्रीमती अनीता संजय के नाम पर सहमति जता रहे है और वह आने वाले भविष्य में नपाध्यक्ष भी चूंकि सामान्य महिला के लिए आरक्षित है ऐसे में नगरवासियों के असीम स्नेह से लालकोठी परिवार इस महती जिम्मेदारी को नगरवासियों के साथ मिलकर संभालने को भी तैयार है और पूर्ण रूप से एक सामान्य जनप्रतिनिधि के नाते यहां नगर का विकास किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment