Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 11, 2022

प्रायवेट स्कूल बस संचालकों ने 15 वर्ष पुराने वाहन चलाने को लेकर सौंपा ज्ञापन


शिवपुरी-
शहर के प्रायवेट स्कूला में बसों का संचालन करने वाले प्रायवेट स्कूल बस संचालकों के द्वारा एक ज्ञापन जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर एडीएम उमेश शुक्ला को सौंपा। जिसमें मांग की गई है कि अन्य जिलों की भांति शिवपुरी जिला मुख्यालय पर भी 15 वर्ष पुराने स्कूल बस वाहनों को चलाने की अनुमति प्रदाय की जावे। 

यहां अपने ज्ञापन में प्रायवेट स्कूल बस संचालकों ने बताया कि हम प्रार्थीगण बीते लंबे समय से प्रायवेट स्कूल बसों का संचालन करते आ रहे है और यही जीवकोपार्जन का साधन है। कोरोना महामारी की वजह से दो वर्षों तक यह प्रायवेट स्कूल बसें संचालित नहीं हो सकी जिसमें वजह से हमें भारी आर्थिक क्षति उठानी पड़ी है। इन दो वर्षों में अनेक बस संचालकों की बसें 15 वर्ष पुरानी होने की वजह से सिर्फ जिला शिवपुरी में हमारी बसों के संचालन पर रोक लगा दी गई है। 

विदित हो कि मध्यप्रदेश के अन्य अनेक जिलों भोपाल, इंदौर, सागर, ग्वालियर आदि में 15 वर्ष से पुरानी स्कूल बसें संचालित की जा रही है इन जिलों में 15 वर्ष से अधिक पुरानी बसों को फिटनेस व परमिट भी जारी किए जा चुके है। इसलिए प्रायवेट स्कूल बस संचालक मांग करते है कि अन्य जिलों की भांति जिला मुख्यालय शिवपुरी पर भी हमें 15 वर्ष पुरानी स्कूल बस संचालित करने, फिटनेस व परमिट जारी करने की अनुमति प्रदाय की जावे।

No comments:

Post a Comment