Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 9, 2022

वात्सल्य समूह संस्था के सर्वानुमति से मनीष जैन मावा बने अध्यक्ष


शिवपुरी-
जनसेवा और समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाली सेवाभावी वात्सल्य समूह संस्था के नए अध्यक्ष के रूप में सर्वानुमति से मनीष जैन (मावा वाले)को चुना गया। जिनके मनोनयन के उपरांत संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन के द्वारा मनीष जैन का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया व बधाई दी गई। इस मनोनयन को लेकर रविवार को स्थानीय होटल पीएस में वात्सल्य समूह संस्था की बैठक आयोजित की गई जिसमें बैठक की अध्यक्षता संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन (पीएस रेजीडेंसी) ने की। 

बैठक में शामिल सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से वात्सल्य समूह के चुनाव कराने का निर्णय लिया जिसमें सामाजिक चर्चा के उपरांत उपस्थितजनों के द्वारा सर्वानुमति से मनीष जैन (मावावाले) को वात्सल्य समूह संस्था का नवीन अध्यक्ष चुना गया। इस मनोनयन पर मनीष जैन ने अपने इस मनोनयन के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि वह संस्था के उद्देश्यों की पूर्ति को लेकर सभी को साथ लेकर चलेंगें और संस्था के द्वारा जारी सेवा कार्यों को आगे बढ़ाकर उसमें सभी सदस्यों की सहभागिता प्रदान की जावेगी। 

इस अवसर पर मनीष जैन के वात्सल्य समूह संस्था अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई देने वालों में संस्थापक सचिव अजय जैन, निवृत्तमान अध्यक्ष दिनेश जैन, निवृत्तमान महासचिव संजीव जैन कैपीटल, महेन्द्र भैय्यन, माणिक जैन, अवधेश जैन प्रधान, रिषभ जैन, पवन जैन नरवर, मनीष नरवर, निर्मल जैन, राकेश जैन, राजेश जैन, शैलेश जैन, अरविन्द जैन, देवेन्द्र जैन, रविन्द्र जैन, विमल जैन आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment