Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, January 15, 2022

टीनएजर्स के वैक्सीनेशन में पोहरी अव्वल, एसडीएम की सराहनीय भूमिका


सभी टीम ने मिलकर किया काम प्रदेश में बनाया स्थान

शिवपुरी/पोहरी-15 से 18 वर्ष तक बच्चों को कोरोना के टीकाकरण का कार्य युध्द स्तर पर चल रहा है। शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए स्कूलों में कैम्प लगाकर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। जिले में पोहरी अव्वल स्थान पर आया है जिसमें पोहरी एसडीएम राजन नाडिया का योगदान सराहनीय है। एसडीएम नाडिया के प्रयासों से पोहरी जिले में वैक्सीनेशन का कार्य बड़ी जिम्मेदारी के साथ किया जा रहा है,

एसडीएम के नेतृत्व में एमेडीकल टीम, आगनबाड़ी टीम, नगर परिषद की टीम, प्रशासन अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कर रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए टीनएजर्स में टीकाकरण के अलावा दोनों डोज प्राप्त कर चुके लोगों को बूस्टर डोज और फ्रंट लाइन वर्कर्स को प्रीकॉशन डोज भी लगाया जा रहा है। आज के वैक्सीनेशन महाअभियान में एसडीएम पोहरी के कुशल नेतृत्व के चलते पोहरी ब्लॉक जिले में अव्वल के साथ प्रदेश भी स्थान मिला है।

कलेक्टर के निर्देश पर चलाया वैक्सीनेशन महा अभियान
बताना होगा कि कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के निर्देश में एवं एसडीएम राजन बी नाडिया पोहरी के मार्गदशन में पोहरी में आज वेक्सिननेशन महा अभियान में जिले में पोहरी ब्लॉक अव्वल चल रहा है। राजन नाडिया पिछोर में एसडीएम के पद पर पदस्थ थे तब भी एसडीएम नाडिया द्वारा वेक्सिननेशन में जिले में पिछोर में भी उत्कृष्ट कार्य किया गया है और अब पोहरी में भी इसके लिए लोगो को जागरूक कर रहे है साथ मे 2007 वर्ष वाले बच्चों को भी वेक्सीन लगाई जाएगी साथ ही एसडीएम राजन बी नाडिया का प्रशासनिक नेतृत्व पोहरी में सराहनीय है साथ ही नगर परिषद की टीम ने एसडीएम राजन बी नाडिया के मार्गदर्शन में सीएमओ पूरन सिंह कुशवाह द्वारा नगर परिषद के ग्राम  सोसा में बच्चों को वेक्सीन लगाई गई।

No comments:

Post a Comment