Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 11, 2022

राज्यमंत्री प्रहलाद भारती के मुख्यातिथ्य में मनाया गया सहकार भारती का स्थापना दिवस


शिवपुरी-
बिना संस्कार नहीं सहकार, बिना सहकार नहीं उद्वार संदेश के साथ सहकार भारती के द्वारा संस्था का स्थापना दिवस अस्पताल चौराहा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में किया गया। यहां कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मप्र शासन के राज्यमंत्री प्रहलाद भारती रहे जिन्होंने सहकर भारती के उद्देश्यों को लेकर किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता सहकार भारती के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम वर्मा ने की।

स्थापना दिवस कार्यक्रम में संस्था सहकार भारती के संगठन मंत्री मोती सिंह के द्वारा सहकार भारती के उद्देश्यों को बताया गया और सहकार भारती के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में उपस्थितजनों को विस्तृत जानकारी दी, उन्होंने कहा कि बिना संस्कार नहीं सहकार और बिना सहकार नहीं उद्वार इसलिए ही सहकार भारती अपने उद्देश्यों की पूर्ति को लेकर सतत कार्यरत रहती है। 

इस अवसर पर संगठन विस्तार करते हुए सहकार भारती के कुछ तहसील अध्यक्षों की घोषणा भी की गई जिसमें शिवपुरी से सहकार भारती के तहसील अध्यक्ष पद पर डॉ.बलराम धाकड़, पोहरी में अशोक कुमार वर्मा, बैराढ़ में कैलाश शर्मा, बदरवास में सुनील बिजरौनी, रन्नौद में नन्दकिशोर व खनियाधाना में शिवराज किरार को नियुक्त किया गया। कार्यक्रम के अंत में आभर ्रदर्शन कपिल वर्मा जिला महामंत्री के द्वारा व्यक्त किया गया। इस अवसर पर कार्यकारिणी के सदस्यगण भी मौजूद रहे जिन्होंने कार्यक्रम में सहभागिता प्रदान की।

No comments:

Post a Comment