Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 16, 2022

फोटोग्राफर संघ के द्वारा किया गया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन


रक्तदाताओं को प्रोत्साहन स्वरूप प्रशस्ति पत्र भेंट कर किया सम्मानित

शिवपुरी-गायत्री शक्तिपीठ मंदिर पर फिजिकल रोड शिवपुरी में फोटोग्राफर संघ द्वारा डॉ पीके खरे के नेतृत्व में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें जिसमें नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ दिनेश अग्रवाल और दंत रोग विशेषज्ञ डॉ अक्षिता श्रीवास्तव ने शिविर में आए हुए फोटोग्राफर साथियों का परीक्षण किया, इसमें 68 मरीजों ने शुगर, बीपी, आंख और अपने दांतो का परीक्षण कराकर स्वास्थ्य शिविर का लाभ लिया। 

यह स्वास्थ शिविर नि:शुल्क था जिसका आयोजन फोटोग्राफर संघ द्वारा किया गया इसके अलावा दो फोटोग्राफरों शशिकांत जगताब और सूरज पाल ने शिविर में रक्तदान भी किया जिसमें इन रक्तदान के प्रति प्रोत्साहन स्वरूप फोटोग्राफर संघ द्वारा रक्तदान करने वाले फोटोग्राफर को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया जिसमें फोटोग्राफर में सुनील कुशवाह, मोनू करारे, जगताप और सूरज भाई शामिल रहे। यह शिविर सभी फोटोग्राफर साथियों के सहयोग से आयोजित किया गया। 

फोटोग्राफर संघ अध्यक्ष धर्मेंद्र जोशी ने सभी फोटोग्राफर और शिविर में पधारे सभी डॉक्टर और ब्लड बैंक कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया, साथ ही आश्वस्त किया कि फोटोग्राफर संघ हमेशा सभी फोटाग्राफर साथियों की मदद के लिए हमेशा आगे रहेगा। इस अवसर पर फोटोग्राफर संघ अध्यक्ष धर्मेंद्र जोशी, उपाध्यक्ष मोनू करारे, सचिव मुन्ना खान, हेमन्त शर्मा (बॉबी), रफीक भाई, सुनील कुशवाह, फारुख खान, दिनेश खटीक, शहजाद खान सहित अनेक फोटोग्राफर संघ के सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। फोटोग्राफर रफीक खान एवं बृज दुबे के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जो कि भव्य रूप से सफल रहा।

No comments:

Post a Comment