Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, January 13, 2022

सूरत से कानपुर जा रही बस घने कोहरे के बीच ट्रक से जा भिड़ी, अन्य वाहन भी टकराए, कई हुए घायल


शिवपुरी।
इन दिनों पड़ रही ठण्ड के मौसम के चलते घने कोहरे में शिवपुरी के सुरवाया थाना अंतर्गत करई-गंगोरा के पास सूरज से कानपुर की ओर जा रही कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर भीषण सड़क हादसा गठित हो गया। जिसमें एक बस, एक ट्रक, एक कंटेनर और दो ट्रेक्टर ट्रॉली की आपस मे भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक ने अपनी जान भी गवाई है। सभी घायलों को तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका डॉक्टरों द्वारा उपचार जारी है। वहीं इस हादसे में एक की मौत भी हुई है।

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह 8 बजे हाइवे पर घना कोहरा होने की बजह से बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके बाद अन्य वाहन एक के बाद एक बस से टकराते हुए चले गए। यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ हैं। यहां इस दुर्घटना में जो मृत हुए उसमें मृतक का नाम संतोष पुत्र रामबाबू निवासी कन्नौज बताया गया है साथ ही घायलों में घसीटा पुत्र रामपाल निषाद उम्र 27 साल निवासी बांदा यूपी, रामकिशोर पुत्र सुखदेव निषाद उम्र 40 साल जिला बांदा यूपी, बलवीर सिंह पुत्र प्रताप सिंह पाल उम्र 48 साल जिला जालौन यूपी यह सभी बस की सवारिया थी। 

वही ट्रैक्टर चालक रामसिंह पुत्र फेरन सिंह सैन उम्र 35 साल निवासी पिछोर जिला शिवपुरी, अरविंद पुत्र अमर सिंह उम्र 25 साल निवासी करवाया पिछोर शिवपुरी घायल हो गए। घायल घटना के सूचना पर डायल 100 के ईएमटी ब्रजलाल साहू पायलेट रंजीत यादव घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद मौके परपहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया तो वहीं एक मृत व्यक्ति का शव पीएम भेजकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों का जमावड़ा मौके पर जुटा जहां लोगों ने भी यथा संभव जो हो सका वह किया।

No comments:

Post a Comment