Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 11, 2022

साहित्यकारों ने प्रांतीय महामंत्री आशुतोष शर्मा के बनाए जाने पर किया स्वागत सम्मान


शिवपुरी
-साहित्य के क्षेत्र में कार्य करने वाली अग्रणी संस्था अखिल भारतीय साहित्य परिषद के प्रांतीय महामंत्री बनाये जाने पर युवा कवि व साहित्यकार आशुतोष शर्मा ओज का स्वागत सम्मान सुरेश दुबे के निवास पुरानी शिवपुरी में किया गया, जहां स्वदेशो कार्यकर्ताओ और साहित्यकारों के द्वारा आत्मीय अभिनंदन आशुतोष शर्मा का किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए रिटायर्ड तहसीलदार वरिष्ठ साहित्यकार योगेंद शुक्ल ने कहा कि ये निश्चित रूप से शिवपुरी के लिए गौरव की बात है, हमारे अपने युवा को इस स्थान पर बिठाना सभी के लिए हर्ष का विषय है। स्वदेशी जागरण मंच प्रान्त संघर्ष दल वाहिनी के प्रमुख सुरेश दुबे ने कहा कि अपनी मेहनत और निष्ठा से आशुतोष ने ये स्थान प्राप्त किया हैएहम सभी उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है।

ओमप्रकाश खेमरिया ने कहा कि समर्पण और मेहनत ये आशुतोष को विरासत में मिले है, ये पारिवारिक संस्कार ही है जो आज आशुतोष को यहां तक लाये है। राकेश शर्मा, सतीश शर्मा, याकूब साबिर, संजय शाक्य, सलीम बादल, शरद गोस्वामी ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए शुभकामना आशुतोष शर्मा को प्रदान की। आशुतोष ने इस अवसर पर कहा कि निश्चित रूप से ये दायित्व आप सभी का है, संगठन विस्तार में आप सभी का योगदान हो और साहित्यिक यात्रा में उल्लेखनीय कार्य हम सभी मिलकर करे, शिवपुरी के इतिहास को हम सभी संकलित करे यही आशा मेरी है, सभी साथ मे चले बेहतर कार्य हम करे, यही विनती में आज करता हु। 

इस अवसर पर उर्दू अकादमी से याकूब साबिर की स्वीकृत हुई पुस्तक की सूचना पर याकूब साबिर का भी अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम का संचालन विकास शुक्ल प्रचंड व सलीम बादल ने तो सभी का आभार ज्ञापित साहित्य परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रदीप अवस्थी ने किया। कपिल दुबे के बेटे ने स्वस्ति वाचन के साथ शॉल और श्रीफल आशुतोष को प्रदान कर सभी को मुग्ध किया।

No comments:

Post a Comment