Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 10, 2022

एटीएम काटकर लगभग 42 लाख रुपये चोरी करने बाले आरोपियों को किया गिरफ्तार


शिवपुरी
-बीती 11 दिसम्बर की रात को अज्ञात आरोपियों व्दारा शिवपुरी शहर मे दो एटीएम काटकर करीब 42 लाख रूपये चोरी करने की घटना को अंजाम दिया। जिस पर से थाना फिजीकल पर अज्ञात चोरों के खिलाफ  अपराध क्रं. 253/2021, 254/2021 धारा 457, 380, 427 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

  घटना को गंभीरता से लेते हुये पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में एवं अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया, एसडीओपी शिवपुरी अजय भार्गव के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी फिजीकल कृपाल सिह राठौड़ एवं एडी प्रभारी रविन्द्र सिह सिकरवार, प्रवीण त्रिवेदी के साथ पुलिस टीम बनाकर घटना के फुटेजों के आधार पर अज्ञात चोरो की तलाश जारी की गई। घटना के सीसीटीव्ही फुटेज उत्तराखण्ड, हरियाणा, मेवात, राजस्थान राज्यों मे सर्कुलेट करवाये गये, जिससे मेवात से एक सूचनाकर्ता ने थाना प्रभारी फिजीकल को सूचना दी कि इस प्रकार की घटना को यहां के कुछ लोग अंजाम देते हैं हो सकता है कि शिवपुरी मे जो घटना घटित हुई है वो इन्ही के द्वारा कारित की गई हो, 

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये बरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन मे एक पुलिस टीम बनाकर मेवात रवाना किया जहां उक्त पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपियों की स्थानीय पुलिस की मदद से तलाश की गई तब एक आरोपी को हरियाणा मेवात पुन्हाना से गिरफ्तार किया गया जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ उक्त घटना को अंजाम दिया है, जिसमे एक साथी शिवपुरी जिले के थाना सीहोर मे गाँव कांकर का रहने बाला है। जिस पर से पुलिस व्दारा ग्राम कांकर से उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया। उक्त आरोपियों से घटना में प्रयुक्त बलेनो कार एवं कुल 6 लाख 20 हजार रूपये चोरी के बरामद किये। घटना मे शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है पुलिस लगातार आरोपियो की गिरफ्तारी  व माल बरामदगी में लगी हुई है।

यह रहे कार्यवाही में शामिल
एटीएम लूट की इस घटना के मामले में कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी फिजीकल कृपाल सिह राठौड, एडी प्रभारी रविन्द्र सिकरवार, उनि. मुकेश दुवोलिया, सउनि गुलशन सोनकर, सउनी लोकनाथ भगत, सउनि प्रवीण त्रिवेदी, प्र.आर.सत्यवीर सिह, प्र.आर.अंजीत तिवारी, प्र.आर.केशव तिवारी, प्र.आर.नरेश यादव, प्र.आर.उस्मान, प्र.आर.चन्द्रभान, आर.पुष्पेन्द्र सिह, आर.हरेन्द्र, आर.अनूप व सायबर सेल आआर. विकास सिह की कार्र्यवाही रही।

No comments:

Post a Comment