Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 11, 2022

18वीं वाहिनी विसबल चंदनपुरा शिवपुरी में एसएएफ जवानों के लिए लगाया गया प्रीकॉशन डोज


शिवपुरी-
कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर इन दिनों प्रीकॉशन डोज शिविर लगाए जा रहे है। इसी क्रम में 18वीं बटालियन विसबल चंदनुपरा में पदस्थ व कार्यरत जवानों के लिए कमाण्डेट अनीता मालवीय, सहायक सेनानी राकेश शंखवार, सहायक सेनानी नीरज कुमार ठाकुर एवं एड्ज्यूटेन्ट संघप्रिय सम्राट की उपस्थिति में बटालियन के जवानों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर फ्रंट लाईन वर्कर के रूप में वैक्सीनेशन शिविर के माध्यम से प्रीकॉशन डोज लगाए गए। 

इस वैक्सीनेशन शिविर के दौरान बटालियन के अधिकारी/कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों के द्वारा कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वैक्सीनेशन में बढ़-चढ़कर भाग लिया। वैक्सीनेशन शिविर में अधिकारी-कर्मचारियों के साथ उनके परिवारजनों को भी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रथम एवं द्वितीय डोज यहां लगाए गए। जिसमें 225 अधिकारी-कर्मचारियों को बूस्टर डोज लगाए गए। 

इस वैक्सीनेशन शिविर को सफल बनाने में वैक्सीनेशन स्टाफ में शामिल सरोज वर्मा, संजय कुशवाह, चिरोंजी लाल धाकड़ मेल नर्स, रविन्द्र कुमार, राजू यादव (ग्वाल) आदि का विशेष योगदान रहा जिन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जानकारी व सलाह भी दी गई और अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करते हुए प्रीकॉशन डोज लगाने हेतु आह्वान भी किया गया।

No comments:

Post a Comment